प्रकाशकों के लिए मार्केटिंग ऑटोमेशन सॉफ्टवेयर कंपनी पब्मैटिक ने आज घोषणा की कि वर्ष 2016 की पहली छमाही में इसका मोबाइल, वीडियो और अपने प्लेटफॉर्म के खर्च में साल—दर—साल आधार पर 50 फीसदी से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई। कंपनी ने यह भी बताया कि इसका नकदी प्रवाह भी सकारात्मक रहा और समायोजित एबिटा आधार पर वर्ष 2015 में कंपनी ने लगातार तीसरे वर्ष मुनाफा कमाया। इस गति को बनाए रखने के लिए दिग्गज डिजिटल मीडिया कार्यकारी जेफ हिर्श चीफ मार्केटिंग ऑफिसर के तौर पर कंपनी से जुड़े।
इस स्मार्ट न्यूज रिलीज में मल्टीमीडिया भी शामिल हैं। पूरी रिलीज यहां देखें:
http://www.businesswire.com/news/home/20160727005382/en/
जेफ्री हिर्श फोटो: बिज़नेस वायर
राजीव गोयल, सह—संस्थापक एवं सीईओ, पब्मैटिक ने कहा, ''उपभोक्ता मोबाइल डिवाइसों पर खर्च करने वाला अपने समय में लगातार बढ़ोतरी कर रहे हैं और हमारा ध्यान संबंधित समाधानों की ओर होने की वजह से हमारे ग्राहकों को महत्वपूर्ण लाभ मिल रहे हैं।''
''समय के साथ जैसे ही मीडिया बाइंग और बिक्री के ऑटोमेशन का बाजार परिपक्व हुआ, बढ़ने वाले और कुशल प्रत्यक्ष सौदों की मांग बढ़ी है। विज्ञापनों से संबंधित निर्णय लेने की हमारी बेहतर क्षमता इस तरह के सौदों के लिए बहुत ही लाभदायक साबित हो रहे हैं। उद्योग के इन रुझानों की तरफ ध्यान देने के परिणामस्वरूप पब्मैटिक ने दैनिक दर, दैनिक निजी बाजार खर्च और दैनिक मोबाइल मौद्रीकरण के लिहाज से 12 महीनों का सर्वोच्च प्रदर्शन किया है।''
अपनी वैश्विक वृद्धि को और गति देने के लिए पब्मैटिक कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर के तौर पर जेफ हिर्श की नियुक्ति कर अपनी कार्यकारी टीम का विस्तार कर रही है। हिर्श अपने 30 वर्षों के अनुभव से पब्मैटिक को तेजी से उभरते हुए प्रोग्रैमेटिक बाजार पर कब्जा जमाने में मदद करेंगे। पब्मैटिक से पहले हिर्श ने उद्योग में कई कार्यकारी भूमिका निभा चुके हैं जिसमें डेटा टेक्नोलॉजी कंपनी आॅडिएंस साइंस के अध्यक्ष/सीईओ, सीपीएक्सआई के अध्यक्ष, फास्टक्लिक के संस्थापक एवं सीआरओ और हाल ही में संडेस्काई के सीएमओ की भूमिकाएं शामिल हैं।
किर्क मैक्डॉनल्ड, अध्यक्ष, पब्मैटिक ने कहा, ''जेफ और मैंने तब साथ में काम किया है जब वह ऑडियंस साइंस के सीईओ थे और मैं डिजिटल एट टाइम इंक का प्रेसिडेंट था। आने वाले समय में पब्लिशिंग उद्योग की वृद्धि के बारे में हमारे विचार भी एक जैसे थे। मुझे खुशी है कि वह कंपनी से जुड़ रहे हैं क्योंकि हम सफलता की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।'' उन्होंने कहा, ''उद्योग में जेफ का अनुभव, उनका कार्यकारी अनुभव और मार्केटिंग एवं सेल्स में उनकी विशेषज्ञता से पब्मैटिक टीम को मजबूती मिलेगी और मीडिया उद्योग की मदद करने का हमारे लक्ष्य को बढ़ावा मिलेगा।''
हिर्श ने कहा, ''मैं बाजार में पब्मैटिक की स्थिति से काफी प्रभावित हूं। हम दुनिया की कुछ सबसे बड़ी और प्रभावी मीडिया कंपनियों के साथ काम कर रहे हैं, हमारे पास महत्वपूर्ण रूप से प्रौद्योगिकी परिसंपत्तियां हैं और हम लाभदायक वृद्धि हासिल कर सकते हैं जो इस क्षेत्र में अक्सर देखने को नहीं मिलती है। मैं खास तौर पर आने वाले महीनों में हमारे नए आॅटोेमेशन समाधानों की पेशकश को लेकर उत्सुक हूं और मैं हमारी वृद्धि को आगे बढ़ाने के लिए टीम के साथ मिलकर काम करने के बारे में विचार कर रहा हूं।''
पब्मैटिक के बारे में
पब्मैटिक प्रकाशकों के लिए एक प्रमुख मार्केटिंग ऑटोमेशन सॉफ्टवेयर कंपनी है। तत्काल विश्लेषण, उत्पादन प्रबंधन और वर्कफ्लो ऑटोमेशन के माध्यम से पब्मैटिक ने पब्लिशरों को इंवेंट्री से संबंधित बेहतर निर्णय लेने और कमाई लेने के बेहतर निर्णय लेने में मदद की है। प्रीमियम पब्लिशरों की जरूरतों को पूरा करने की ओर ध्यान देते हुए पब्मैटिक ने दर्शकों को तलाशने और अपने मीडिया बायर कंसोल और एपीआई के माध्यम से मीडिया अभियानों की योजना बनाने में लचीलापन मुहैया कराकर खरीदारों का भरोसा जीत लिया। कंपनी का मार्केटिंग ऑटोमेशन सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म प्रत्येक स्क्रीन, प्रत्येक चैनल और प्रत्येक प्रारूप में अपने विज्ञापनदाताओं के संबंधों को लेकर एक दृष्टिकोण के साथ कॉमस्कोर पब्लिशर्स के ग्लोबल रोस्टर मुहैया कराता है। पब्मैटिक को डेलॉयट द्वारा वर्ष 2015 में लगातार चौथे वर्ष अमेरिका की सबसे तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक का दर्जा दिया है। कंपनी के दुनिया भर में कार्यालय है और इसका मुख्यालय रेडवुड सिटी, कैलिफोर्निया में है।
पब्मैटिक, पब्मैटिक इंक का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। अन्य ट्रेडमार्क अपने संबंधित मालिकों की संपत्ति हैं।
देखें स्त्रोत संस्करण businesswire.com पर: http://www.businesswire.com/news/home/20160727005382/en/
मल्टीमीडिया उपलब्ध:
http://www.businesswire.com/news/home/20160727005382/en/
संपर्क:
पब्मैटिक
मेलिसा लैचमैन, 347-628- 2239
melissa.lachman@pubmatic.com
No comments:
Post a Comment