Friday, April 1, 2016

BWI: दि वैलेंस ग्रुप ने मैथ्यू पेज को निदेशक के रूप में नियुक्त किया

 
Source : The Valence Group
Friday, April 1, 2016 4:30PM IST (11:00AM GMT)
 
दि वैलेंस ग्रुप ने मैथ्यू पेज को निदेशक के रूप में नियुक्त किया
 
New York, United States

दुनिया के सबसे बड़े रसायन और सामग्री निवेश बैंकिंग बुटीक, दि वैलेंस ग्रुप ने मैथ्यू पेज को निदेशक के रूप में नियुक्त किया है। मैथ्यू फर्म के न्यूयॉर्क कार्यालय में बैठेंगे और अपने साथ वरिष्ठ स्तर का सघन एमएंडए अनुभव लेकर आए हैं जो अमेरिका, यूरोप और एशिया के रसायन उद्योग के भिन्न उप क्षेत्रों से संबंधित है।  

मैथ्यू को 15 वर्षों से ज्यादा का रसायन निवेश बैंकिंग अनुभव है और एमएंडए निवेश बैंकर के रूप में >$50 बिलियन के घोषित सौदों का अनुभव है। इनमें सबसे हाल का एवरकोर और पहले का लजार्ड तथा मोरगन स्टैनली शामिल है। मैथ्यू के पास यूनिवर्सिटी ऑफ एक्सीटर, इंग्लैंड से रसायनशास्त्र में स्नातकोत्तर डिग्री है।

पीटर हॉल, साझेदार ने कहा : "हमें खुशी है कि हमारी बढ़ती अंतरराष्ट्रीय टीम में वरिष्ठ स्तर पर शामिल होने वाले लोगों में सबसे नए श्री मैथ्यू हैं। उनका ग्राहक आधार भौगोलिक तौर पर विविधतापूर्ण है और इसका लाभ हमारे ग्राहकों को होगा। इसके अलावा उन्हें कमोडिटीज और स्पेशलिटीज दोनों में लेन-देन का अनुभव है और रसायन उद्योग की अच्छी जानकारी है।”

मैथ्यू ने कहा : "मुझे बेहद खुशी है कि दि वैलेंस ग्रुप से जुड़ने का मौका मिला और अब मैं इसके पहले से ही आकर्षक विकास को और गति देने में सहायता कर पाएंगे। उद्योग पर केंद्रित निवेश बैंकिंग फर्में स्पष्ट रूप से बाजार में हिस्सा हासिल कर रहे हैं और यह ज्यादा सामान्य बड़े आकार की फर्मों में से हो रहा है। अकेली सही अर्थों में अंतरराष्ट्रीय रसायन और सामग्री निवेश बैंकिंग फर्म के रूप में वैलेंस ग्रुप अपने ग्राहकों एक स्तर की जानकारी और लेन-देन की सुविज्ञता की पेशकश कर रहा है जो आमतौर पर बाजार में उपलब्ध नहीं है। मैं वैलेंस टीम के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं ताकि अपने अनुभव और तकनीकी कौशलों को बढ़ा सकें ताकि फर्म के ग्राहकों को लाभ हो।"

वैलेंस ग्रुप के बारे में

वैलेंस ग्रुप एक सुविज्ञ निवेश बैंक है जो केमिकल्स, मटेरियल्स और संबद्ध क्षेत्रों की कंपनियों और निवेशकों को एमएंडए एडवाइजरी सेवाओं की खास पेशकश करता है। वैलेंस ग्रुप की टीम में पेशेवरों का अनूठा मेल है जिनकी पृष्ठभूमि केमिकल्स और मटेरियल्स उद्योग में निवेश बैंकिंग और रणनीतिक कंसलटिंग में है और यह सब केमिकल्स और मटेरियल्स क्षेत्र में एमएंडए एडवाइजरी सेवाएं मुहैया कराने पर केंद्रित है। फर्म के कार्यालय न्यूयॉर्क और लंदन में हैं।

http://www.valencegroup.com



बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160331006480/en/
 
 
संपर्क :
दि वैलेंस ग्रुप
पॉल लैकिन्ड, 212-847-7339
plakind@valencegroup.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment