Monday, September 1, 2014

BWI: चीन में टीएचएक्स की आधिकारिक शुरुआत से फिल्म देखने का एक नया युग शुरू हुआ

 
Source : Business Wire
Monday, September 1, 2014 11:33AM IST (6:03AM GMT)
 
चीन में टीएचएक्स की आधिकारिक शुरुआत से फिल्म देखने का एक नया युग शुरू हुआ
टीएचएक्स ने बीजिंग में कार्यालय खोला और सिनेमा के अनुभव को नए सिरे से पारिभाषित करने के लिए चाइना फिल्म ग्रुप के साथ साझेदारी की
 
Beijing, China

बीजिंग, --(बिजनेसवायर)—01 सितंबर 2014

यहां हुए 23वें बीजिंग इंटरनेशनल रेडियो, फिल्म और टेलीविजन इक्विपमेंट एक्जीबिशन के दौरान टीएचएक्स लिमिटेड और चाइना फिल्म ग्रुप ने दोनों कंपनियों के बीच रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। इसके जरिए चीन में फिल्म देखने वालों से टीएचएक्स का आधिकारिक परिचय कराया गया। फिल्म निर्माण और टेक्नालॉजी में अपनी बेजोड़ सुविज्ञता को आगे बढ़ाते हुए टीएचएक्स सिनेमा प्रमाणन कार्यक्रम डिजाइन करता है जो सुनिश्चित करता है कि दर्शकों तक फिल्म निर्माता की कल्पना की सही डिलीवरी हो। बेहद मुश्किल आर्किटेक्चरल डिजाइन, अपने किस्म के अनूठे विजुअल और बेजोड़ शक्तिशाली ऑडियो टीएचएक्स प्रमाणित सिनेमा को हॉलीवुड मनोरंजन अनुभव का शिखर बनाते हैं।



चाइना फिल्म ग्रुप की सहायिका चाइना फिल्म इक्विपमेंट कंपनी के महाप्रबंधक श्री लिन मिन जी और लुइस कैस्सीउट्टोलो हाथ मिलाते हुए।
(फोटो: बिजनेस वायर)
 
चाइना फिल्म ग्रुप की सहायिका चाइना फिल्म इक्विपमेंट कंपनी के महाप्रबंधक श्री लिन मिन जी ने टीएचएक्स की अधिकृत स्थिति और उद्योग में सघन अनुभव के लिए इसकी तारीफ करते हुए कहा कि चीन में टीएचएक्स की शुरुआत चीनी फिल्म निर्माताओं और फिल्म देखने वालों के लिए विशेष महत्त्व वाला है। इससे चीन का फिल्म उद्योग ऑडियो और वीडियो प्रदर्शन के लिहाज से अंतरराष्ट्रीय मानकों के एक कदम करीब हुआ है। उन्होंने आगे कहा, हम टीएचएक्स के साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं ताकि चीनी दर्शकों के लिए दुनिया का प्रीमियम ऑडियो विजुअल आनंद और सबसे परफेक्ट सिनेमा अनुभव ला सकें।  

पहला टीएचएक्स प्रमाणित चाइना जायंट स्क्रीन (सीजीएस) ऑडिटोरियम सितंबर 2014 में शंघाई में खुलेगा। साजेदारी के प्रति अपने उत्साह में टीएचएक्स के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट इंटरनेशनल बिजनेस डेवलपमेंट एंड ब्रांड स्ट्रैटजी लुइस कैस्सीउट्टोलो ने टीएच्एक्स का इतिहास बताने के लिए एक बात कही। उन्होंने कहा, टीएचअक्स का गठन 1983 में मशहूर डायरेक्टर जॉर्ज लुकास और लुकास फिल्म इंजीनियर्स की एक टीम ने की। चीन में हमारा उद्देश्य फिल्म निर्माताओं के लगाव और रचनात्मकता को बढ़ावा देना है। तथा उन्हें कहानी सुनाने की सीमा को बढ़ाने के लिए प्रेरित करना है। टीएचएक्स ने 4000 से ज्यादा सिनेमा को प्रमाणित किया है और इनमें विश्व विख्यात वेन्यू जैसे टीसीएल चाइनिज थिएटर, हॉलीवुड में आर्कलाइट, लंदन में एमपायर और मॉस्को में स्टेट क्रेमलिन पैलेस सिनेमा शामिल है। चीन दूसरा सबसे बड़ा फिल्म निर्माता बाजार है और सिर्फ अमेरिका से पीछे है और फिल्में देखने के लिए यह सबसे तेजी से बढ़ने वाला बाजार है। पेशेवर फिल्म  निर्माताओं को बेहतर तकनीकी इकोसिस्टम मुहैया कराने पर गर्व करते हुए टीएचएक्स बीजिंग में कॉरपोरेट कार्यालय खोलेगा और चीनी निर्देशकों, चाइना फिल्म ग्रुप और हॉलीवुड के साथ काम करेगा ताकि कहानी सुनाने की विशेषता बनी रहे और साथ ही सिनेमा के अनुभव को पुनर्पारिभाषित किया जा सके।

फोटो /मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध हैं : http://www.businesswire.com/multimedia/home/20140829005153/en/

मल्टीमीडिया उपलब्ध है : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=50933138&lang=en

घोषणा (अस्वीकरण) : इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यही आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
संपर्क :
बीजिंग चुआंग्यी लेक्सी इंटरनेशनल कल्चर मीडिया कंपनी लिमिटेड
बीजिंग ऑफिस, चीन
रैनी क्वी, +86-15910556645
rainie.qi@littlecreative.cn
info-china@thx.com
 

 
 

KEYWORDS: Business/ Finance:Media & Entertainment, Technology;General:Consumer interest, Entertainment

 

If you wish to change your Business Wire India selection please visit on Business Wire India and use your personal username and password to login.

 
Submit your press release at http://www.businesswireindia.com
 
Note : This is system generated mail. Please do not reply to it.
 

No comments:

Post a Comment