Thursday, July 31, 2014

BWI: एटीएंडएफ इंडिया ने चकन, भारत में अपनी इकाई के परिचालन का विस्तार किया

 
Source : Business Wire
Thursday, July 31, 2014 10:37AM IST (5:07AM GMT)
 
एटीएंडएफ इंडिया ने चकन, भारत में अपनी इकाई के परिचालन का विस्तार किया
 
Pune, Maharashtra, India

चकन, भारत -- (बिजनेसवायर) – 31 जुलाई 2014

बड़े पैमाने पर वेल्डिंग और स्टील फैब्रिकेशन के लिए दुनिया भर में जाने पहचाने, क्लीवलैंड, ओहियो मुख्यालय वाले एटीएंडएफ की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायिका एटीएंडएफ इंडिया फैब्रिकेशन प्राइवेट लिमिटेड (www.atfco.com) ने चकन, महाराष्ट्र स्थिति अपनी इकाई का 8,735 वर्ग मीटर (94,000) वर्ग फुट में विस्तार किया है। 2011 में शुरुआत के बाद से एटीएंडएफ इंडिया गुजरात की प्रमुख इंफ्रास्ट्रक्चर परियोजनाओं में एक प्रमुख साझेदार रहा है। एटीएंडएफ इंडिया ने पावर प्लांट, बंदरगाह विस्तार परियोजना नौका और पौनटून के निर्माण के लिए प्रमुख इस्पात संरचनाएं तैयार की हैं।

फर्म ने एक नई निर्माण इकाई का निर्माण शुरू किया है। इसे 2015 के शुरू में पूरा किया जाना है। चकन में नई एटीएंडएफ इकाई और पुणे के पास औद्योगिक विकास में 20 टन भार उठाने की क्षमता और स्टील प्रोसेसिंग उपकरण होंगे जो निर्माण, परिवहन, खनन और बिल्डिंग बनाने के उद्योग में ओईएम (मूल उपकरण निर्माताओं के लिए) घटकों और उपकरणों को फैब्रिकेट और असेम्बल करेंगे।

एटीएंडएफ के सीईओ माइकल एफ रिपिक ने कहा, भारतीय बाजार को हमें जिस सबसे महानतम चीज की पेशकश करनी होती है वह सिर्फ उच्च गुणवत्ता वाला स्ट्रील फैब्रिकेशन नहीं है जिसकी भारी मांग है। इसकी बजाय, ज्ञान और प्रबंध जैसे विषय हैं जो सबसे मूल्यवान उत्पाद हैं। इनने अमेरिका में सत्तर साल से ज्यादा समय तक हमारी सेवा की है। एटीएंडएफ भारत के परिचालन एटीएंडएफ अमेरिका के कारोबारी मॉडल की बुनियाद के साथ-साथ चलते हैं और ग्राहकों को एकदम सही काम, दस्तावेजों के साथ पूरी तरह नैतिक और कार्यकुशल ढंग से पूर्ण करके मुहैया कराते हैं। हम चाहते हैं कि हर कोई इस बात से वाकिफ हो कि हम अलग हैं और इतने कि दिखाई देता है। 

अमेरिकी सहयोगी की ही तरह यहां की इकाई में भी बड़ी क्षमता वाले उपकरण होंगे जो साइज स्कोप और सूक्ष्मता की सीमा को आगे बढ़ा देते हैं। आगे की टिप्पणियों में रिपिक ने कहा, “सुविधा का यह विस्तार ग्राहकों की सफलता के लिए देसी और विदेशी इकाइयों में निरंतर निवेश की हमारी प्रतिबद्धता का बयान है।” 

एटीएंडएफ ने एक उल्लेखनीय कॉरपोरेट ख्याति बनाई है और उद्योगों को जरूरत के अनुसार स्टील के समाधान बनाकर देता है जो सारी दुनिया में उपयोग में लाए जाते हैं। गुणवत्ता और नवीनता ने इसके विकास को गति दी है और यह जो निर्माण समूह है उसे पारिभाषित करने में भी इन्हीं की सहायता रही है। एटीऔरएफ ग्राहकों की सफलता के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए इसके पास सुविज्ञ सुविधाएं और लोकेशन तथा नॉन पैरेल क्वालिटी सिस्टम हैं। एएसएमई यू, यू2, एस, एन, एनपीटी, एनएस, एनए स्टैंप्स औरआईएसओ 9001 2008 प्रमाणित है। एटीएंडएफ दुनिया भर में 700,000 वर्ग फीट निर्माण स्थल का संचालन करता है। ये क्लीवलैंड, ओहियो, ओरविल्ले, कार्लस्टन, एससी,अरहस, डेनमार्क  और मुंबई  भारत में हैं।

फोटो डाउनलोड करें http://www.ggcomm.com/ATF/IndiaExpansion.jpg

संपर्क :
एटीएंडएफ इंडिया फैब्रिकेशन प्राइवेट लिमिटेड
समीर एम पटेल, कंट्री मैनेजर, +91 976 997 0135
Sameer.patel@atfindia.com

 
 

KEYWORDS: Business/ Finance:Major diversified industrial groups, Manufacturing Companies, Steel

 

If you wish to change your Business Wire India selection please visit on Business Wire India and use your personal username and password to login.

 
Submit your press release at http://www.businesswireindia.com
 
Note : This is system generated mail. Please do not reply to it.
 

No comments:

Post a Comment