Tuesday, July 26, 2016

BWI: ईवोल्यू, कौथी कुओ होम, दि लैंड ऑफ नॉड, दि न्यू यॉर्क टाइम्स स्टोर, सोलुडस ने पिटनी बोवेज के बॉर्डरफ्री रीटेल सोल्यूशन से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार किया

 
Source : Pitney Bowes Inc.
Tuesday, July 26, 2016 5:30PM IST (12:00PM GMT)
 
NYSE:NYSE:PBI(NYSE:NYSE:PBI)
ईवोल्यू, कौथी कुओ होम, दि लैंड ऑफ नॉड, दि न्यू यॉर्क टाइम्स स्टोर, सोलुडस ने पिटनी बोवेज के बॉर्डरफ्री रीटेल सोल्यूशन से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार किया
220 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपभोक्ता जूते, स्किनकेयर उत्पाद, उपहार घर की सजावट और अन्य सामान खरीद सकेंगे
 
Stamford, Conn., United States

ग्लोबल टेक्नालॉजी कंपनी, पिटनी बोवेज इंक (एनवाईएसई:पीबीआई) जो कामर्स को शक्ति देने वाले अभिनव उत्पाद और समाधान मुहैया कराती है, ने एलान किया है कि वह कई नए खुदरा विक्रेताओं और ब्रांड्स के साथ गठजोड़ कर रही है ताकि दुनिया भर के अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ताओं तक उन्हें अपनी पहुंच का विस्तार करने में सहायता की जा सके। अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ता ईवोल्यू, कौथी कुओ होम, दि लैंड ऑफ नॉड, दि न्यू यॉर्क टाइम्स स्टोर, सोलुडस के साथ उसी आसान ऑनलाइन खरीदारी अनुभव का आनंद उठा सकते हैं जैसा अमेरिकी उपभोक्ता पिटनी बोवेज बॉर्डरफ्री सोल्यूशन से उठाते हैं। टेक्नालॉजी और सीमा पार से सामान पहुंचाने की सुविधा अंतरराष्ट्रीय खरीदारों के लिए आसानी से और सुविधाजनक ढंग से ऑनलाइन सामान खरीदना संभव बनाती है और यह सब 70 से ज्यादा मुद्रा में 220 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में संभव है।
 
ईवोल्यू के सीईओ और संस्थापक जीन सिओ कहते हैं, “छह साल पहले जब हमने अपने दरवाजे खोले तो हमारा लक्ष्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय दोनों स्तर पर जाना-माना ब्रांड बनना था। पिटनी बोवेज की जोरदार टीम अंतरराष्ट्रीय ई कामर्स के चुनौतीपूर्ण विश्व को एक सीधा सपाट और कामकाजी समाधान मुहैया कराती है। हम उनके साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं ताकि हम अपने ग्राहकों के लिए ऐसे अनुभव तैयार कर सकें जो उन्हें  खूबसूरत अहसास कराए और इसमें इस बात का कोई मतलब ना हो कि वे कहां हैं।”
 
कैथी कुओ होम के सीईओ और संस्थापक कैथी कुओ का कहा है, “हम ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ और सबसे सुंदर फर्नीचर तथा घर की सजावट मुहैया कराने के मिशन पर काम करते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “इस मिशन को अमेरिका के बाहर ले जाने और अपने अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों को अपने घर अपने सपने के अनुसार डिजाइन करने में सहायता करने के लिए हम पिटनी बोवेज के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं।”
 
सोलुडस के सीईओ और संस्थापक निक ब्राउन ने कहा, “सोलुडस की स्थापना न्यूयॉर्क शहर में हुई थी हालांकि हमारी प्रेरणा की शुरुआत स्पेन में परंपरागत रोप सोल्ड एसपाड्रिल्स पर हुई थी। हम विश्व के इतने सार कोने से प्रेरित हुए हैं और हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम दुनिया भर में फैले अपने ग्राहकों तक सामान पहुंचाएं।”
 
अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ता जब इन ब्रांड्स और खुदरा विक्रेताओं की ऑनलाइन साइट पर आते हैं तो वे खरीदारी कर सकेंगे और स्थानीय मार्केटिंग, मुद्रा और ऑर्डर टोटल आदि प्राप्त कर पाएंगे - इसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सामान पहुंचाने का शुल्क, सीमा शुल्क, टैरिफ आदि शामिल है। इस तरह, उन्हें खरीदारी का ऐसा अनुभव होता है जो उन्हें स्थानीय बाजार के जैसा ही अहसास कराता है। ऑर्डर के कुल योग की गारंटी पिटनी बोवेज की ओर से रहती है और यह चेकआउट के समय होता है। इस तरह, शिपिंग और आयात के खर्च में अनजाने बदलाव की आशंका खत्म हो जाती है और सामान की डिलीवरी के समय खरीदार के लिए कोई ताज्जुब वाली बात नहीं रहती है।     
 
पिटनी बोवेज में ग्लोबल ई कामर्स के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और प्रेसिडेंट लिला स्नाइडर ने कहा, “हम लगातार देख रहे हैं कि ऑनलाइन खरीदारों की मांग दुनिया भर में बढ़ रही है और अमेरिकी खुदरा विक्रेताओं से वे भिन्न किस्म के उत्पाद की मांग करते हैं और ये ऐसे उत्पाद होते हैं जो उन्हें अपने बाजार में नहीं मिलते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हम ईवोल्यू, कैथी कुओ होम, दि लैंड ऑफ नॉड, दि न्यूयॉर्क टाइम्स स्टोर और सोलुडस के साथ गठजोड़ करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं ताकि उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार करने में सहायता कर सकें और उपभोक्ताओं के लिए खरीदारी का एक सीवनहीन अनुभव मुहैया करा सकें।”
 
ईवोल्यू (Evolue) स्किनकेयर उत्पादों की पेशकश करता है जो दुनिया भर के सबसे लक्जरीयस अवयवों से बनाए जाते हैं। ईवोल्यू की स्थापना 2010 में हुई थी और बेवरली हिल्स कैलिफोर्निया में ईवोल्यू के इकोचिक बुटीक में अक्सर सेलीब्रिटीज और स्वास्थ्य व सौंदर्य के प्रशंसकों का उनके पूरी तरह प्राकृतिक स्किन केयर उत्पादों के लिए आना जाना लगा रहता है।
 
कैथी कुओ होम (Kathy Kuo Home) एक भरोसेमंद ऑनलाइन बुटीक है और यह सर्वोच्च गुणवत्ता वाली सामग्री, फर्निंशिंग, उपस्कर और इंटीरियर डिजाइनंग सेवाओं की पेशकश करता है। न्यूयॉर्क स्थित कैथीकुओ होम देश भर में फैले ग्राहकों को इंटीरियर डिजाइन कंसलटिंग और सैकड़ों अनूठे होम डेकॉर उत्पाद मुहैया कराता है।
 
इलिनोइस मुख्यालय वाला दि लैंड ऑफ नॉड (The Land of Nod) निजी स्वामित्व वाली खुदरा विक्रेता है और जो सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता वाले फर्निशिंग मुहैया कराता है। 1996 में शुरुआत के बाद से दि लैंड ऑफ नॉड का विस्तार हुआ है और 10 रीटेल लोकेशन शामिल किए गए हैं। इसके अलावा, एख कैटलॉग और वेबसाइट भी है जो बच्चों के लिए फर्नीचर, बिछावन, खिलौने आदि मुहैया कराता है। गुणवत्ता और सुरक्षा के प्रति कटिबद्धता के साथ दि लैंड ऑफ नॉड उन ग्राहकों के लिए एक समाधान की पेशकश करता है जो डिजाइन के अपने शौक को बच्चों के कमरे के दरवाजे पर भी छोड़ने के लिए तैयार न हों। 
 
दि न्यूयॉर्क टाइम्स स्टोर (The New York Times Store) की शुरुआत  1998 में हुई थी और यहां अनूठे व ऐतिहासिक उपहार मिलते हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा क्यूरेटेड इसके आयटम्स के विशाल भंडार में दुर्लभ कलात्मक वस्तुए और एंटीक हैं। इनमें ऑथेन्यिटक ऑटोग्राफ, खासतौर से तैयार किए गए उपहार, मॉडल, फाइन आर्ट प्रिंट और पोस्टर, फोटोग्राफ, अखबारों के स्मारक न्यूजप्रिंट, कस्टम बुक, क्रॉसवर्ड पजल और अपैरल (परिधान) शामिल हैं। 
 
सोलुडस (Soludos) की स्थापना निक ब्राउन ने न्यूयॉर्क सिटी में 2010 में की थी। निक परंपरागत रोप सोल्ड एसपाड्रिल्स तलाशने में नाकाम थे जिसे वे स्पैनिश कोट के साथ छुट्टियों के दिन पहनकर बड़े हुए थे। ग्लास 'सलुड' के क्लिंक और सूर्य की उष्मा 'सोल' को मिलाकर सोलुडस का जन्म हुआ था जिसे पांच सदी की परंपरा से आकार मिला है। सोलुडस समुद्रतट, शहर और इनके बीच हर जगह पहनने के लिए एकदम उपयुक्त जूते हैं।
 
पिटनी बोवेज 250 से ज्यादा खुदरा विक्रेताओं को अंतरराष्ट्रीय ई कामर्स सेवाएं मुहैया कराता है और लाखों विक्रेताओं को अपनी टेक्नालॉजी तथा शिपिंग सेवाएं मुहैया कराता है और दुनिया के कुछ सबसे बड़े ई कामर्स बाजार, प्लैटफॉर्म प्रदाताओं और सिस्टम इंटीग्रेटर से गठजोड़ करता है। अपने बॉर्डरफ्री रीटेल समाधान के जरिए पिटनी बोवेज आद्योपांत समाधानों और मोडुलर क्षमताओं की पेशकश करता है ताकि खुदरा विक्रेताओं को अंतरराष्ट्रीय बाजार में शीघ्र प्रवेश करने में सहायता दिलाई जा सके। वेबसाइट का स्थानीयकरण, पूरी तरह सामान पहुंचा कर लागत की गणना, अनुपालन प्रबंध, भुगतान और जोखिम कम करना, संभारतंत्र और कार्य पूर्ण करने का संयोजन तथा ग्राहक सेवा शामिल है।
 
पिटनी बोवेज बॉर्डरफ्री रीटेल समाधान पिटनी बोवेज कामर्स क्लाउड (Pitney Bowes Commerce Cloud) का अभिन्न भाग है। यह एक कामर्स एनैबलर है जो समाधानों तक पहुंच, एनालिटिक्स और एपीआई मुहैया कराता है और यह संपूर्ण कामर्स कांटिनम   में गति और दक्षता से साथ होता है ताकि ग्राहकों को ग्राहक की पहचान करने, मौकों का पता लगाने, संचार संभव करने, कहीं से भी हर जगह के लिए पावर शिपिंग  और भुगतान का प्रबंध करने में सहायता मिले।  
 
पिटनी बोवेज के बारे में
 
पिटनी बोवेज (एनवाईएसआई: पीबीआई) एक ग्लोबल टेक्नालॉजी कंपनी है जो अभिनव उत्पादों और समाधानों की पेशकश करती है और ग्राहक सूचना प्रबंध, लोकेशन इंटेलीजेंस, कस्टमर एंगेजमेंट, शिपिंग और मेलिंग तथा दुनिया भर में ई कामर्स के क्षेत्र में कामर्स संभव करते हैं। दुनिया भर के करीब 100 देशों में 1.5 मिलियन से ज्यादा ग्राहक पिटनी बोवेज के उत्पादों, समाधानों और सेवाओं पर निर्भर करते हैं। अतिरिक्त सूचना के लिए www.pitneybowes.com पर पिटनी बोवेज के पास आइए।  
 
बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160725006366/en/
 
 
संपर्क :
पिटनी बोवेज इंक.
इमली सिमॉन्स, 843-467-1071
emily.simmons@pb.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment