Friday, June 17, 2016

BWI: RxAdvance को साल 2016 के लिए रेड हेरिंग के टॉप 100 नॉर्थ अमेरिका अवॉर्ड का विजेता घोषित किया गया

 
Source : RxAdvance
Friday, June 17, 2016 12:02PM IST (6:32AM GMT)
 
RxAdvance को साल 2016 के लिए रेड हेरिंग के टॉप 100 नॉर्थ अमेरिका अवॉर्ड का विजेता घोषित किया गया
 
Newport Beach, Calif., United States

(BW)(CA-RXADVANCE)
RxAdvance को साल 2016 के लिए रेड हेरिंग के टॉप 100 नॉर्थ अमेरिका अवॉर्ड का विजेता घोषित किया गया
 
न्यूपोर्ट बीच, कैलिफ़ोर्निया (Calif) - (बिजनेस वायर) - 16 जून, 2016
रेड हेरिंग ने आज टॉप 100 नॉर्थ अमेरिका अवॉर्ड के  विजेताओं की घोषणा की। इस इलाके की अग्रणी निजी कंपनियों का सम्मान करने और अपने उद्योग क्षेत्रों में उभरती कंपनियों के नई लीक वाले कार्यों और प्रौद्योगिकियों का जशन मनाने के लिए इन पुरस्कारों का ऐलान किया गया।
 
यह स्मार्ट न्यूज रिलीज मल्टी-मीडिया से लैस है। पूरी रिलीज यहां देखें http://www.businesswire.com/news/home/20160615005804/en/
 
रेड हेरिंग टॉप 100 अमेरिका में असाधारण उद्यमियों और बेहतरीन संभावनाओं वाली कंपनियों को जगह दी जाती है। हर साल इसमें विजेताओं का चयन अमेरिका और कनाडा की लगभग 1200 निजी वित्त पोषित कंपनियों के बीच से किया जाता है। साल 1996 से ही रेड हेरिंग ने ऐसी उभरती कंपनियों पर नजर बनाए रखी है, जिनमें आगे चलकर दमदार प्रदर्शन करने की क्षमता हेा। रेड हेरिंग के संपादक उन पहले चुनिंदा लोगों में से हैं, जिन्होंने यह बात पहचानी थी कि फेसबुक, ट्विटर, गूगल, याहू, स्काइप, Salesforce.com, यूट्यूब, पालो ऑल्टो नेटवर्क्स और ईबे जैसी कंपनियां हमारी जिंदगी और काम करने के तौर-तरीके बदल देंगी।
 
रेड हेरिंग के प्रकाशक और सीईओ एलेक्स विएक्स (Alex Vieux ) ने कहा, “साल 2016 में उत्कृष्ट प्रदर्शन वाली कंपनियों का चयन करना बहुत मुश्किल था।” उन्होंने कहा, “इन उभरती कंपनियों में जिस तरह की विविधता और गहराई है और इन्होंने जिस तरह से अपने कामकाज से संबंधित क्षेत्रों में नई राह बनाई और तेज रफ्तार हासिल की है, उसे देखते हुए हमारे लिए फैसला करने की यह सबसे बड़ी चुनौती थी। नॉर्थ अमेरिका की ये विजेता ऐसी शानदार पारिस्थितिक व्यवस्था की प्रतिनिधि हैं, जो हमेशा चौकाता रहता है। इसमें इनोवेशन की नई सीमाएं बनाने के लिए नए और अनुभवी उद्यमी लगातार आगे आते रहते हैं। विजेताओं में शामिल RxAdvance को ऐसी कठिन प्रतिस्पर्धा में हासिल अपनी उपलब्धि पर गर्व होना चाहिए।”
 
RxAdvance के सीईओ और प्रेसिडेंट रवि आइका (Ravi Ika) ने कहा, “नॉर्थ अमेरिका की कुछ सर्वाधिक इनोवेटिव कंपनियों में शामिल किए जाने से हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। RxAdvance की फार्मेसी बेनेफिट मैनेजमेंट (PBM) सेवाओं को तेजी से अपनाया जा रहा है। ये सेवाएं कोलैबोरेटिव पीबीएम क्लाउड का इस्तेमाल करते हुए दी जाती हैं। योजना के प्रायोजकों के सच्चे साझेदार के रूप में काम करते हुए हम पीबीएम इंडस्ट्री के लिए वैल्यू को नए सिरे से   परिभशित  कर रहे हैं। अपने एकीकृत दृष्टिकोण और नए प्लेटफॉर्म के जरिये हम पीबीएम इंडस्ट्री में दशकों पुराने परंपरागत तौर-तरीकों को बदल रहे हैं जिससे फार्मेंसी की समूची लागत ($300 अरब) और दवाओं के चलते होने वाली मेडिकल लागत ($350 अरब से ज्यादा) घट सके, जबकि इसके साथ ही स्पेशियलिटी दवाओं पर खर्च ($100 अरब) का अधिकतम उपयोग किया जा सके। रेड हेरिंग अवॉर्ड ने उस प्रभाव को पहचाना है, जो हेल्थकेयर इंडस्ट्री में हमारे समाधान से पड़ रहा है।”
 
एपल के पूर्व सीईओ और RxAdvance के फाउंडिंग पार्टनर एवं वाइस चेयरमैन जॉन स्कली (John Sculley) ने कहा, “RxAdvance अपनी सेवाओं से ऐसे मार्केट में बदलाव ला रही है, जिसने पिछले 30 वर्षों से किसी परिवर्तन का अनुभव नहीं किया था। RxAdvance  एकीकृत दृष्टिकोण और समग्र सोच के साथ काम कर रही है। यह अपनी स्वास्थ्य योजनाओं के साथ एक सच्चे साझेदार के रूप में काम कर रही है। यह देखभाल की पूरी व्यवस्था में ऐसे समाधान पेश कर रही है, जिन पर कदम बढ़ाने से हालात बेहतर हो रहे हैं। इस तरह RxAdvance का नेतृत्व पीबीएम इंडस्ट्री के लिए वैल्यू बढ़ाने का काम कर रहा है।” उन्होंने कहा, “अपने इतने वर्षों के कामकाज के दौरान मैंने RxAdvance जैसी कंपनी नहीं देखी है, जिसमें $750 अरब के बाजार को नया रूप देने की क्षमता हो।”
 
RxAdvance एक नेशनल फुल सर्विस फार्मेसी बेनेफिट मैनेजर है, जो कोलैबोरेटिव पीबीएम क्लाउड™ की मदद से स्टैंडर्ड और स्पेशियलिटी ड्रग के फायदे पाने में सहायता करती है। इसकी सेवाओं में रेगुलेटरी शर्तों का बेजोड़ ढंग से पालन होता है और पारदर्शिता रहती है। इसके अलावा RxAdvance एक वैश्विक फार्मेसी जोखिम साझेदारी मॉडल भी देती है, जिसमें वह योजना के प्रायोजकों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम करती है। इसकी विश्वस्तरीय सेवाएं फार्मेसी की कुल लागत कम कर देती हैं, दवाओं के चलते आने वाली ऐसी चिकित्सा लागत को घटा देती हैं, जिनसे बचा जा सकता है और ये हेल्थ प्लान, एकाउंटेबल केयर आर्गेनाइजेशन (ACO) एक्सचेंजों, स्टेट मेडिकल प्रोग्राम्स और नियोक्ता समूहों सहित सभी प्लान स्पॉन्सरों के लिए मरीज के जीवन की गुणवत्ता बेहतर करते हुए स्पेशियलिटी ड्रग पर होने वाले खर्च के कुशल उपयोग को बढ़ावा देती हैं। यह प्रशासनिक लागत, घटक इकाइयों की लागत और छूट से जुड़ी आमदनी में गारंटीशुदा बचत करार के आधार पर मुहैया कराती है।
 
रेड हेरिंग के संपादकीय विभाग से जुड़े लोगों ने कंपनियों का मूल्यांकन गुणात्मक और मात्रात्मक,  दोनों पैमानों पर किया। इनमें वित्तीय प्रदर्शन, प्रौद्योगिकी के मामले में इनोवेशन, बौद्धिक संपदा, संस्थापकों का अतीत और उनकी विषेशताएं, बिजनेस मॉडल, ग्राहकों की संख्या और बाजार में पहुंच जैसे पैमानों पर मूल्यांकन किया गया। दमखम के इस आकलन में पिछले कामकाज की समीक्षा की गई और संबंधित क्षेत्र में प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले इन उभरती कंपनियों की स्थिति पर भी नजर डाली गई। इससे रेड हेरिंग को “बेमतलब की हलचल” के पार देखने का मौका मिला और उत्तरी अमेरिका में सबसे दमदार नए बिजनेस मॉडलों को दर्शाने वाली एक महत्वपूर्ण सूची बनाने में सहूलियत हुई।
 
businesswire.com पर देखें स्रोत संस्करण
http://www.businesswire.com/news/home/20160615005804/en/
 
मल्टीमीडिया यहां उपलब्ध है http://www.businesswire.com/news/home/20160615005804/en/
 
संपर्क
आरएक्स हेतु
पूजा समेटा, 508-804-6900
PSammeta@RxAdvance.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment