Monday, November 2, 2015

BWI: साईमेरा ने दुनिया भर में 200 मिलियन उपयोगकर्ताओं का निशान छूने के करीब

 
Source : SK Communications
Monday, November 2, 2015 11:59AM IST (6:29AM GMT)
 
साईमेरा ने दुनिया भर में 200 मिलियन उपयोगकर्ताओं का निशान छूने के करीब
इस पर खुशी मनाने के लिए प्रोमोशन चल रहा है और ढेरो नए आयटम फ्री दिए जा रहे हैं
 
Seoul, South Korea

ब्यूटी कैमरा ऐप्प के ओरिजिनेटर साईमेरा ने दुनिया भर में उपयोगकर्ताओं की संख्या के लिहाज से दो सौ मिलियन का निशान छूने के करीब है। दुनिया भर में फैले उपयोगकर्ता इसे पसंद करते हैं वे चाहे अमेरिका, एशिया या यूरोप में हों।

यह स्मार्ट समाचार विज्ञप्ति मल्टीमीडिया में है पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51207151&lang=en

साईमेरा को 2012 से लगातार पसंद किया जा रहा है। उस समय स्मार्ट फोन का बाजार अपने शुरुआती चरण में था। 2012 में जब साईमेरा पेश किया गया था तो इसने बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान आकर्षित किया और पहली बार सौंदर्य व प्लास्टिक सर्जरी के फंक्शन से परिचय कराया गया। दूसरी पीढ़ी के साईमेरा की पेशकश 2014 में हुई थी। इसमें एल्बम आधारित एसएनएस फंक्शन की पेशकश की गई ताकि उपयोगकर्ता संपादित तस्वीरें भी आसानी से संभाल सकें और मित्रों के साथ साझा कर सकें। इस साल अपनी तस्वीरों को खासतौर से और सुंदर ढंग से सजाने की उपयोगकर्ताओं की आवश्यकता लगती है ताकि एक आयटम शॉप पेश किया जा सके जहां भिन्न किस्म के आयटम जैसे फिल्टर, मेकअप, स्टिकर्स और कोलाज सब उपलब्ध हों।

दुनिया भर में अपने 200 मिलियन (20 करोड़) उपयोगकर्ताओं के प्रति आभार जताने के प्रतीक के रूप में साईमेरा 12 अक्तूबर से 11 नवंबर तक एक महीने के दौरान 3500 नए आयटम निशुल्क डाउनलोड करने की पेशकश के साथ विशेष प्रोमोशन कर रहा है। नए आयटम इस तरह डिजाइन किए गए हैं ताकि युवाओं की संवेदनशीलता और प्रवृत्तियों का ख्याल रखा जा सके। निशुल्क आयटम से सजी तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए पहले ही तेजी से फैल चुकी हैं। साईमेरा का कहना है कि इन आयटमों का उपयोग करने वाले नए और पुराने दोनों तरह के उपयोगकर्ता बढ़ रहे हैं।

इसके अलावा, एक आयोजन भी चल रहा है जिसके तहत आईफोन 6एस निशुल्क दिए जा रहे हैं। इस आयोजन में कोई भी भाग ले सकता है। इसके लिए उसे बस इतना करना है कि साईमेरा द्वारा जारी किसी आयटम को डाउनलोड करे और इससे किसी तस्वीर को सजाकर उसे साइमेरा आयटम हैशटैग (#cymeraitem hashtag) के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए साझा करे।

इसके अलावा, ईवेंट ‘दि मिरैकल ऑफ 1 सेंट’ को साईमेरा के फेसबुक पेज पर 19वें दिन से प्रोसीड किया जा रहा है। ‘दि मिरैकल ऑफ 1 सेंट’ एक आयोजन है जिसमें प्रत्येक शेयर्ड पोस्ट पर एक सेंट एकत्र किया जाता है बशर्ते तस्वीर को ‘नेशन फिल्टर’ से सजाया जाए। यह एक ऐसा आयटम है जो राष्ट्रीय झंडों के मोटिफ से तैयार किया गया है। इस तस्वीर को फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए साझा किया जाना है।  एकत्र राशि उस स्थान के लिए दी जाएगी जिसे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी। इन जगहों का चुनाव उन देशों में किया जाएगा जहां के उपयोगकर्ता भाग लेने वाले देशों के उपयोगकर्ताओं में सबसे ज्यादा होंगे।

आधिकारिक प्रचार प्रसार (प्रोमोशन) के संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए साईमेरा के आधिकारिक पेज (https://cymera.com) पर आइए। फेसबुक पर ‘दि मिरैकल ऑफ 1 सेंट’ ईवेंट साईमेरा के अधिकृत फेसबुक (https://www.facebook.com/CymeraApp) पर देखे जा सकते हैं।

स्रोत रूपांतर को बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51207151&lang=en
 
मल्टीमीडिया उपलब्ध है : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51207151&lang=en
 
संपर्क :
एसके कम्युनिकेशंस
ग्रेस यून
लैंडलाइन : +82-70-7401-2154
हॉट लाइन : +82-10-9353-6220
yji@sk.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment