Thursday, April 23, 2015

BWI: पोवा टेक्नोलाजिज और इंग्राम माइक्रो ने एशिया पैसिफिक डिस्ट्रिब्यूशन डील के साथ किया वैश्विक साझेदारी का विस्तार

 
Source : Powa Technologies
Thursday, April 23, 2015 6:43PM IST (1:13PM GMT)
 
पोवा टेक्नोलाजिज और इंग्राम माइक्रो ने एशिया पैसिफिक डिस्ट्रिब्यूशन डील के साथ किया वैश्विक साझेदारी का विस्तार
वैश्विक स्तर पर तकनीकी क्षेत्र की दिग्गज अपनी अगली पीढ़ी के पोवापीओएस टी 25 टैबलेट पीओएस हार्डवेयर वितरण के जरिये अपने विस्तृत रिसैलर चैनल को प्रतिस्पर्धी फायदा पहुंचाती है
 
Singapore

रिटेल एवं वित्तीय क्षेत्र में अपने कारोबार का विस्तार करने की रणनीति के तहत इंग्राम माइक्रो एशिया लिमिटेड ने पोवापीओएस वितरित करने के लिए पोवा टेक्नोलाजिज के साथ करार किया है। इस करार के तहत इंग्राम टैबलेट आधारित हार्डवेयर पोवापीओएस का दक्षिण पूर्वी एशिया में वितरण करेगी। पोवा टेक्नोलाजिज के साथ करार कर वैश्विक स्तर पर तकनीकी दिग्गज ने प्वाइंट आफ सेल कारोबार के विस्तार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई है। इस सौदे के तहत इंग्राम तेजी से विकास कर रहे एशियाई बाजार में टैबलेट आधारित भुगतान को रफ्तार देने में मदद करेगी।
 
इंग्राम माइक्रो इंक ने अक्टूबर 2014 में पोवा टेक्नोलाजिज के साथ उत्तर अमेरिका के लिए भी करार किया था। यह घोषणा कार्ड्स एंड पेमेंट्स एशिया 2015 के दौरान पोवा टेक्नोलाजिज के वैश्विक (बूथ B01 पर की गई।
 
पोवापीओएस के सीईओ जेफ डंबरेल ने कहा, “एक मापनीय, लचीले और टैबलेट आधारित भुगतान सॉल्यूशन की दुनिया भर में मांग तेजी से बढ़ रही है और इंग्राम माइक्रो की पहुंच के साथ अब उसके ज्यादातर चैनल पार्टनर्स कंपनी से बाजार जरूरतों को पूरा करने के लिए आपूर्ति मंगा सकते हैं।उन्होंने कहा, “इसके अतिरिक्त पोवापीओएस, पीओएस साफ्टवेयर डेवलपरों के साथ अपने रिश्तों को और मजबूत बना रहा है व उन्हें विस्तार दे रहा है। ये साफ्टवेयर डेवलपर हमारे उन्नत एसडीके के जरिये अपने साफ्टवेयर को हमारे साथ जोड़ते हैं और इंग्राम इस तेजी से विकसित हो रहे समुदाय की आगे बढ़ने में मदद कर सकती है।"
 
इंग्राम माइक्रो ने अपनी पीओएस पेशकश का विस्तार करने की मंशा पिछले साल ही जाहिर कर दी थी। कंपनी ने यह भी कहा था कि वह अपने कारोबारी बाजार की रणनीति का दायरा बढ़ाकर उसमें रिटेल और वित्तीय बाजारों को भी शामिल करेगी।  
 
इंग्राम माइक्रो स्पेश्यलिटी सॉल्यूशनंस विभाग का हिस्सा, डेटा कैप्चर@पीओएस कारोबार इकाई चैनल पार्टनरों को चुनिंदा क्षेत्रों में बेहतरीन उत्पाद, सॉल्यूशंस, कारोबारी सपोर्ट संसाधन, भौगोलिक पहुंच, पेशेवर सेवाएं और भंडारण प्रबंधन क्षेत्र में ऊंची मार्जिन वाली बिक्री व सेवा अवसरों का लाभ उठाने में मदद करती है।
 
इंग्राम माइक्रो एसईए के उपाध्यक्ष फ्रांसिस चू ने कहा,नवोन्मेषी पोवापीओएस प्लेटफार्म बेहतरीन तत्व है जो हमें दक्षिण पूर्वी एशिया में हमारे चैनल पार्टनरों को संपूर्ण पीओएस और पेमेंट सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने में मदद करता है। दक्षिण पूर्वी एशिया में लघु एवं मझोले आकार के बाजारों में टैबलेट आधारित सॉल्यूशंस की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है।" उन्होंने कहा, “अपने विशिष्ट एकीकृत डिजाइन और उन्नत फीचरों के साथ पोवापीओएस हमारे पार्टनरों को उनके कारोबारी क्षेत्र में प्रतिस्पर्धी फायदा पहुंचाना सुनिश्चित करने का एक प्रमुख हिस्सा है।"
 
पोवापीओएस, टैबलेट आधारित पेमेंट के लिए विकसित किया गया पहला प्वाइंट आफ सेल प्लेटफार्म है। सिर्फ यही एक संपूर्ण एकीकृत डिजाइन है,  जिसमें सभी सामान्य रिटेल परिधीय और सभी आपरेटिंग सिस्टमों : आईओएस, ऐंड्रायड व विंडोज पर सभी पीओएस साफ्टवेयरों को सपोर्ट करना शामिल है। एक तार के जरिये पोवापीओएस टी25 बिल्ट-इन थर्मल प्रिंटर, 2डी स्कैनर, यूनिवर्सल टैबलेट माउंट, ओरियंटेशन सेंसर, एक वैकल्पिक पोवापीओएस नकद ड्राअर को बिजली देता है और यह थर्ड पार्टी पेमेंट उपकरणों को सपोर्ट कर सकता है, जिसमें एनएफसी से लैस पिनपैड्स भी शामिल हैं। उन्नत, सिंगल एपीआई एसडीके की मदद से पोवापीओएस आसानी से सभी पीओएस साफ्टवेयर एप्लीकेशंस के साथ जुड़ जाता है और साथ ही पोवाटैग के साथ भी। पोवाटैग, पोवा टेक्नोलाजी का नवोन्मेषी मोबाइल कामर्स इनेबलमेंट ऐप है।
 
पोवापीओएस के फीचरों के विशिष्ट संयोजन को वैश्विक स्तर पर बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, विशेष तौर पर साफ्टवेयर डेवलपरों के बीच, जो बड़ी आसानी से अपने पीओएस एप्लीकेशंस को जोड़ते हैं और रिटेल उद्योग क्षेत्र के व्यापक दायरे में कारोबारियों को पूर्ण सॉल्यूशन का विकल्प उपलब्ध कराते हैं।
 
पोवा टेक्नोलाजिज के बारे में (www.powa.com)

पोवा टेक्नोलाजिज अंतरराष्ट्रीय कॉमर्स विशेषज्ञ है जो सभी खरीद चैनलों -  आनलाइन, आफलाइन और हर जगह पर ग्राहकों को सुचारू अनुभव उपलब्ध कराने की खातिर तकनीक विकसित करती है। अगली पीढ़ी के अपने सॉल्यूशन पोवाटैग, पोवापीओएस और पोवावेब के साथ पोवा ने इंस्टैंट वैश्विक लेनदेन की राह में आखिरी अड़चन को भी दूर कर दिया है। कंपनी ने एक क्रांतिकारी इंस्टैंट मोबाइल पेमेंट टेक्नोलाजी,पहला संपूर्ण एकीकृत टैबलेट पीओएस प्लेटफार्म और क्लाउड आधारित ई-कामर्स सॉल्यूशन पेश किया है। अच्छा खासा निवेश किए जाने से कंपनी के विकास को रफ्तार मिली है और इससे उद्योग के इस विषय पर सबसे बेहतरीन विशेषज्ञों को आकर्षित किया है कि वे भविष्य में कारोबारी और ब्रांड के बिक्री रणनीति को ध्यान में रखते हुए नवोन्मेषी कामर्स तकनीक की संकल्पना करे, विकसित करें और उसे लागू करें। पोवा टेक्नोलाजिज का मुख्यालय ब्रिटेन के लंदन में है और कंपनी के कार्यालय न्यूयार्क, अटलांटा, सैन डियागो, मयामी,टोरंटो,पेरिस, मैड्रिड, स्टाकहोम, हांगकांग, सिंगापुर,ताइवान और शंघाई में भी हैं। ट्विटर पर पोवा को फौलो करें : @PowaTechLtd 

इंग्राम माइक्रो इंक. के बारे में (www.ingrammicro.com)

इंग्राम माइक्रो थोक तकनीक वितरक और आईटी आपूर्ति श्रृंखला एवं मोबाइल डिवाइस लाइफसाइकल सर्विसेज में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी है। तकनीकी आपूर्ति श्रृंखला में अहम कड़ी होने के नाते इंग्राम माइक्रो विशिष्ट मार्केटिंग योजनाओं, आउट ओर्स्ड लाजिस्टिक्स और मोबाइल सॉल्यूशन, तकनीकी सपोर्ट, वित्तीय सेवाएं व उत्पादक एकीकरण व वितरण के जरिये वेंडरों व रिसेलरों के लिए बिक्री एवं मुनाफा कमाने के अवसर विकसित करती है। कंपनी वैश्विक स्तर पर व्यापक आधार वाली इकलौती कंपनी है जो 6 महाद्वीपों के करीब 170 देशों में सेवाएं मुहैया करा रही है और वह भी दुनिया में आईटी उत्पाद एवं सेवाओं के सबसे व्यापक पोर्टफोलियो के साथ। हमारे बारे में जानने के लिए देखें IngramMicro.com 

संपर्क :
पोवा टेक्नोलाजिज
कैंडेसमैकेफरी : +1-678-640-7822
candacemccaffery@powa.com

 
 

KEYWORDS: Business/ Finance:Banking & Financial services, Business Services, Financial Analyst & Investors, Information Technology, Retailers, Technology, Telecommunications

 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
Note : This is system generated mail. Please do not reply to it.
 

No comments:

Post a Comment