Wednesday, March 4, 2015

BWI: एलटीई ऑपरेटर तिकोना भारत में सिक्वैन्स की शर्ति वाले एलटीई उपकरण तैनात कर रहे हैं

 
Source : Sequans Communications S.A.
Wednesday, March 4, 2015 2:33PM IST (9:03AM GMT)
 
एलटीई ऑपरेटर तिकोना भारत में सिक्वैन्स की शर्ति वाले एलटीई उपकरण तैनात कर रहे हैं
टेलीनेट सिस्टम्स की बनाई सिंगल मोड एलटीई आउटडोर यूनिट देश भर में लगाई जा रही हैं
 
Paris, France

सिक्वैन्स कम्युनिकेशंस एसए (एनवाईएसई : एसक्यूएनएस) ने एलान किया है कि उसकी एलटीई चिपसेट  टेक्नालॉजी सिंगल मोड एलटीई सीपीई को शक्ति दे रही है जिसे तिकोना डिजिटल सिस्टम्स देश भर में तैनात कर रहा है। तिकोना की स्थापना 2008 में हुई थी और यह भारत के अग्रणी ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा प्रदाताओं में एक है और इसका आधार मुंबई में है। टेलीनेट सिस्टम्स का भी आधार मुंबई में है और यह एक अग्रणी दूरसंचार नेटवर्किंग तथा उपकरण कंपनी है जिसकी 4जी एलटीई तथा ग्राहक के परिसर वाले उपकरणों (कस्टमर प्रेमिसेज उपकरण सीपीई) में अच्छी सुविज्ञता है और फोकस है ।
 
टेलीनेट सिस्टम्स ने एलटीई आउटडोर सीपीई डिजाइन किया है (मॉडल TLE 5010-PE)। इसमें स्टोर एंड फॉर्वार्ड स्विचिंग आर्किटेक्चर और बिल्ट इन डीएचसीपी क्लाइंट और सर्वर है।
 
टेलीनेट सिस्टम्स के चेयरमैन सुनील मेहता ने कहा, “नई सीपीई के लिए हमलोगों ने सिक्वैन्स एलटीई की चिपसेट टेक्नालॉजी का चुनाव किया क्योंकि बेहद उच्च थ्रूपुट के लिए इसका श्रेणी चार का प्रदर्शन है तथा यह सर्वश्रेष्ठ मूल्य / प्रदर्शन की पेशकश करता है। सीपीई को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि कई आवासीय इकाइयों में ग्राहकों की सेवा की जा सके। इन ग्राहकों की पहुंच अब उच्च गति वाली शानदार इंटरनेट सेवा और अन्य उन्नत सेवाओं तक होगी तक होगी जो 4जी एलटीई से एनैबल्ड होगा।
 
नई टेलीनेट प्रणाली सीपीई के अंदर एलटीई टेक्नालॉजी सिक्वैन्स मोन्ट ब्लांक एलटीई चिपसेट प्लैटफॉर्म है। मोन्ट ब्लैंक श्रेणी चार का सिंगल मोडल एलटीई समाधान है इसमें सिक्वैन्स का बेसबैंड एसओसी और एलटीई ऑप्टिमाइज्ड ट्रांसीवर, एक एकीकृत नेटवर्क और एपलीकेशन सीपीयू, एक व्यापक सॉफ्टवेयर पैकेज और संदर्भ डिजाइन है। उच्च प्रदर्शन वाले खासियतों से समृद्ध एलटीई उपकरणों के लिए मोन्ट ब्लैंक सिक्वैन्स की स्ट्रीमरिच एलटीई उत्पाद श्रृंखला का एक सदस्य है।   
 
सिक्वैन्स के सीईओ जॉर्जेज करम ने कहा, “हम इस नई सीपीई की अपनी टेक्नालॉजी का योगदान देते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं और इसे तिकोना के नेटवर्क पर तैनात होते हुए देखकर बहुत उत्साहित हैं। हम भारत के प्रति कटिबद्ध हैं और मोबाइल ऑपरेटर के साथ मिलकर काम करते रहे हैं और एलटीई की शुरुआत से हीं वहां हैं तथा अब हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि तिकोना जैसे अग्रणी सोच के ऑपरेटर प्रतिस्पर्धी नई सेवा पेशकशों के साथ तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।”
 
सिक्वैन्स मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (Mobile World Congress) 2-5 मार्च 2015, हॉल 7, स्टैंड 7I81 में भी है।

सिक्वैन्स कम्युनिकेशंस के बारे में
 
सिक्वैन्स कम्युनिकेशंस एसए (एनवाईएसई: एसक्यूएनएस) एक 4जी चिप निर्माता और दुनिया भर के बेतार उपकरण निर्माताओं को सिंगल मोड एलटीई चिपसेट समाधानों का अग्रणी प्रदाता है। इसकी स्थापना 2003 में हुई थी और यह 4जी टेक्नालॉजी की छह पीढ़ियों का विकास तथा उनकी डिलीवरी कर चुका है। इसके चिप्स प्रमाणित हैं और इस समय एलटीई तथा वाईमैक्स दोनों में, सारी दुनिया में 4जी नेटवर्क्स में शिपिंग हो रही है। आज, सिक्वैन्स दो एलटीई उत्पाद श्रृंखला की पेशकश करता है। ये हैं – स्ट्रीमरिच एलटीई और स्ट्रीमलाइट एलटीई। इनमें स्ट्रीमरिच एलटीई खासियतों से समृद्ध मोबाइल कंप्यूटिंग और होम/पोर्टेबल रूटर उपकरणों के लिए अनुकूल है जबकि स्ट्रीमलाइट एलटीई एमटीएम उपकरणों और इंटरनेट ऑफ थिंग्स के लिए अन्य कनेक्टेड उपकरणों के लिए अनुकूल हैं। सिक्वैन्स का आधार फ्रांस के पेरिस में है और इसके अतिरिक्त कार्यालय अमेरिका, इंग्लैंड, इजराइल, हांग कांग, सिंगापुर, ताईवान, दक्षिण कोरिया और चीन में इसके कार्यालय हैं। सिक्वैन्स के पास ऑनलाइन आइए www.sequans.com; www.facebook.com/sequans; www.twitter.com/sequans
 
संपर्क:
सिक्वैन्स कम्युनिकेशंस एसए.
मीडिया रिलेशंस :
किम्बर्ली तस्सिन (अमेरिका), +1-425-736-0569
Kimberly@sequans.com
या
निवेशक संबंध :
क्लॉडिया गैटलिन (अमेरिका), +1-212-830-9080
claudia@sequans.com

 
 

KEYWORDS: Business/ Finance:Electronic Appliances & Components, Information Technology, Technology, Telecommunications;General:Internet

 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
Note : This is system generated mail. Please do not reply to it.
 

No comments:

Post a Comment