Tuesday, August 2, 2016

BWI: बर्कशायर हैथअवे ट्रैवेल प्रोटेक्शन ने अमेरिका में कवर मोर की शुरुआत को अंडरराइट किया

 
Source : Cover-More Group Limited
Tuesday, August 2, 2016 9:07PM IST (3:37PM GMT)
 
बर्कशायर हैथअवे ट्रैवेल प्रोटेक्शन ने अमेरिका में कवर मोर की शुरुआत को अंडरराइट किया
 
Sydney, Australia

बर्कशायर हैथअवे ट्रैवेल प्रोटेक्शन (बीएचटीपी) ने एक करार का एलान किया है जो अमेरिका में कवर मोर (एएसएक्स : सीवीओ) के डायरेक्ट ट्रैवेल इंश्योरेंस उत्पाद पेशकश को अंडरराइट करने के लिए है। बिजनेस रिलेशनशिप बीएचटीपी और ऑस्ट्रेलिया आधार वाले यात्रा बीमा के प्रदाता कवर मोर के साथ मिलकर दुनिया भर के कई देशों में गठजोड़ करते हैं। इस करार से कवरमोर यात्रा बीमा उत्पादों और सेवाओं को देसी और अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर जाने वाले अमेरिकी पर्यटकों को बेच सकता है। 
 
बर्कशायर हैथवे ट्रैवेल प्रोटेक्शन के प्रेसिडेंट डीन सिवले ने कहा, “किसी संस्थान से तालमेल के लिए यह एक अनूठा मौका है जो टेक्नालॉजी को आगे बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता की साझेदारी करता है ताकि यात्रियों को सर्वश्रेष्ठ अनुबव मुहैया कराए। यह एक गठजोड़ की दिशा में पहला कदम है जो यात्रा बीमा उद्योग में क्रांति लाने के हमारे वादे को जारी रखता है।”
 
रणनीतिक कारोबारी संबंध बीएचटीपी के क्लेम्स प्रोसेस करने और वास्तविक समय में भुगतान करने के प्लैटफॉर्म, इंपल्स के साथ कवर मोर के स्वामित्व वाले ऑनलाइन ऑप्टिमाइजेशन प्लैटफॉर्म बीएचटीपी बर्स्ट को आगे बढ़ाता है। बीएचटीपी का मल्टी पेमेन्ट प्लैटफॉर्म यात्रियों को कुछ ही सेकेंड में कवर किए गए दावे का पुनर्भुगतान कर सकता है। कवर मोर की इंपल्स टेक्नालॉजी ई कामर्स वेबसाइट के साथ एकीकृत होती है और ट्रैवेल बुकिंग इंजन बीमा विकल्पों की पेशकश करते हैं जो खासतौर से भिन्न पर्यटकों तथा उनकी विशेष यात्रा के लिए होती है।  
 
उत्तरी अमेरिका और कनाडा के लिए कवर मोर ग्रुप के सीईओ कैरोल टोकोडी ने कहा, “दोनों कंपनियां एक-दूसरे की पूरक हैं। बीएचटीपी के उत्पाद, ग्राहक सेवा उत्कृष्टता और दावा नवीनता हमारे पूर्वानुमान वाले बुद्धिमत्ता समाधान के साथ मिलकर एकदम उपयुक्त मेल पेश करते हैं जो यात्रियों को उनकी यात्रा के लिए अभिनव, खासतौर से तैयार बीमा उत्पाद  पेश करते हैं।”
 
कवर मोर अभी ही ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, चीन, भारत, मलेशिया, सिंगापुर और यूके में यात्रा बीमा और चिकित्सा सहायता मुहैया कराता है। बीएचटीपी के साथ नया गठजोड़ अपनी अंतरराष्ट्रीय डायरेक्ट पेशकशों को यात्रा बीमा के सबसे बड़े बाजार में से एक अमेरिका में पेश करता है। इसके अलावा, कवर मोर का कई अंतरराष्ट्रीय विमानसेवाओं से संबंध है जो इन बीएचटीपी उत्पादों का विस्तार विदेश जाने वाले अमेरिकी आधार वाले यात्रियों को कर सकता है।    

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160802005923/en/
 
संपर्क :
मीडिया के लिए संपर्क
कवर मोर ग्रुप
पायलट पीआर
एंजेला क्रॉस, +61 412 929 397
angela@pilotpr.com.au
या
बर्क शायर हैथअवे ट्रैवेल प्रोटेक्शन
ह्रैड रुट्टा, +1-715-295-9030
brutta@bhtp.com
या
एमएमजीवाई ग्लोबल
एरिका कैम्पबेल, +1-646-236-4519
ecampbell@mmgyglobal.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment