Friday, July 29, 2016

BWI: पिटनी बाउस ने ग्लोबल रिटेल ई-कॉमर्स सॉल्यूशंस के साथ किया आस्ट्रेलिया में कारोबार का विस्तार

 
Source : Pitney Bowes
Friday, July 29, 2016 4:51PM IST (11:21AM GMT)
 
पिटनी बाउस ने ग्लोबल रिटेल ई-कॉमर्स सॉल्यूशंस के साथ किया आस्ट्रेलिया में कारोबार का विस्तार
पिटनी बाउस बॉर्डरफ्री रिटेल प्लेटफॉर्म के साथ आॅस्ट्रेलियन रिटेलर और ब्रांड्स अब अन्य देशों में भी होंगे उपलब्ध
 
Sydney, Australia

ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए इनोवेटिव प्रोडक्टस और सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने वाली एक वैश्विक टेक्नोलॉजी कंपनी पिटनी बाउस इंक (NYSE:PBI) ने आज बताया कि वह आस्ट्रेलिया में अपने कारोबार का विस्तार कर रही है, जिससे उन रिटेलरों को वैश्विक ईकॉमर्स सॉल्यूशंस उपलब्ध कराए जा सकें, जो अपने उत्पाद अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में बेचना चाहते हैं। पिटनी बाउस बॉर्डरफ्री रिटेल सॉल्यूशन के साथ आॅस्ट्रेलियाई रिटेलरों को 220 देशों और क्षेत्रों के ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

करीब 40 साल से आस्ट्रेलिया में ग्राहक कारोबार की भौतिक और डिजिटल दुनिया में मौजूद जटिलताओं को हटाकर उन्हें सरल बनाने के लिए पिटनी बाउस के सॉल्यूशंस का इस्तेमाल कर रहे हैं। पिटनी बाउस सॉल्यूशंस अपने क्लायंट्स को उनके ग्राहकों की पहचान करने, अवसरों का पता लगाने, संचार सक्षम बनाने से लेकर कहीं से भी कहीं तक की शिपिंग और भुगतान का प्रबंधन करने में मदद करता है।
 
पिटनी बाउस ग्लोबल ईकॉमर्स कार्यकारी उपाध्यक्ष एवं अध्यक्ष लीला श्नाइडर ने बताया, ''बॉर्डरफ्री रिटेल प्लेटफॉर्म पर मौजूद आस्ट्रेलियन रिटेलरों को अन्य देशों में अपने ग्राहकों को सुगम, हाइपर—लोकल अनुभव देने में सक्षम बनाया जाएगा। उन्होंने कहा, ''आस्ट्रेलियन ब्रांड्स हमेशा से दुनिया भर के लोगों के बीच लोकप्रिय रहे हैं। आज, रिटेलर वैश्विक बाज़ारों में मौजूद अवसरों का लाभ उठाने के लिए अंतरराष्ट्रीय विस्तार कर सकते हैं और ग्राहकों को असाधारण अनुभव भी उपलब्ध करा सकते हैं।’'

यूं तो आस्ट्रेलियाई रिटेलरों के सामने अन्य बाज़ारों में ग्राहकों को उत्पाद उपलब्ध कराने का शानदार अवसर है लेकिन इस राह में कई चुनौतियां भी हैं, जिनसे उन्हें पार पाना है। अंतरराष्ट्रीय लेनदेन के लिए रिटेलरों को आसान भुगतान और शिपिंग का विकल्प भी उपलब्ध कराना होगा, पूरी लागत के साथ कीमत बतानी होगी और कस्टम के ज़रिए प्रत्येक आर्डर को मैनेज करना होगा। पिटनी बाउस ग्लोबल ईकॉमर्स सॉल्यूशंस ग्राहकों को इन जटिलताओं से पार पाने में मदद करता है, जिससे आस्ट्रेलियन ब्रांड्स अपनी अंतरराष्ट्रीय विस्तार की योजनाओं को अमली जामा पहनाकर अन्य देशों में ग्राहकों तक पहुंच सकें। पिटनी बाउस अभी अपना ग्लोबल एंड-टु-एंड क्रॉस बॉर्डर प्लेटफॉर्म 285 रिटेलरों को उपलब्ध करा रही है और जल्द ही यह सिडनी स्थित जनरल पैंट्स (General Pants Co.) के लिए भी एक अंतरराष्ट्रीय प्रजेंस शुरू करेगी।

ईकॉमर्स जनरल पैंट्स की महाप्रबंधक पॉला मिशेल ने बताया, ''इस बाज़ार में हमें सबसे बेहतर बनाने वाली खूबियों को ​दुनिया के सामने लाने पर हम बहुत उत्साहित हैं। हमारे एक्सक्लूसिव उत्पाद और ब्रांड मिक्स आपको देश में कहीं और नहीं मिलेगा और अब यह ​बिल्कुल नए ग्राहकों के लिए ​महज एक क्लिक की दूरी पर होगा। पिटनी बाउस टेक्नोलॉज़ीज़ के साथ ग्राहक अब कहीं से भी बैठकर आस्ट्रेलियाई और अंतरराष्ट्रीय फैशन की दुनिया के नवीनतम चलन बड़े विश्वास के साथ खरीद सकते हैं।''

फॉरेस्टर डेटा1 के अनुसार ग्लोबल क्रॉस बॉर्डर बी2सी सेल्स 2021 तक 424 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है। अंतरराष्ट्रीय शॉपिंग आसान होने के कारण ग्राहक अब अधिक से अधिक लोग आनलाइन वैश्विक रिटेलरों को ढूंढ रहे हैं। एशिया-पैसिफिक क्षेत्र में सीमापार शॉपिंग करने वालों की संख्या अगले पांच साल के दौरान दहाई अंकों की दर से बढ़ने की उम्मीद की जा रही है। आॅस्ट्रेलियाई बाज़ार की तेज़ी से उभरते एशियाई बाज़ार के नज़दीक होने से आस्ट्रेलियाई रिटेलरों को क्रॉस बॉर्डर ईकॉमर्स अपनाने से काफी फायदा हो सकता है।
क्रॉस बॉर्डर शॉपिंग और बॉर्डरफ्री रिटेल अनुभव आस्ट्रेलियाई ग्राहकों के लिए नया नहीं है। सभी वैश्विक ग्राहकों में से आस्ट्रेलियाई ग्राहकों 63 फीसदी द्वारा इस बात की संभावना अधिक है कि वे अपने देश के बाहर के रिटेलरों से खरीदारी करें2। जहां तक बॉर्डरफ्री सॉल्यूशंस पर मौजूद 285 ​अमेरिकी और ब्रिटिश रिटेलरों की बात है तो आॅस्ट्रेलिया उत्पाद की बिक्री के मामले में शीर्ष पर है। अब आॅस्ट्रेलियाई रिटेलर यही अनुभव विश्व के अन्य ग्राहकों को भी उपलब्ध कराने में सक्षम होंगे।

पिटनी बाउस बॉर्डरफ्री रिटेल सॉल्यूशन, पिटनी बाउस कॉमर्स क्लाउड का एक अभिन्न हिस्सा है, जो पूरे कॉमर्स कारोबार के लिए सॉल्यूशंस, एनालिटिक्स और एपीआई तक पहुंच सुनिश्चित कराता है।

पिटनी बाउस के बारे में

पिटनी बाउस एक वैश्विक टेक्नोलॉजी कंपनी है, जो ईकॉमर्स में कस्टमर इन्फॉर्मेशन मैनेजमेंट, लोकेशन इंटैलीजेंस, कस्टमर इंगेज़मेंट, शिपिंग व मेलिंग और वैश्विक ईकॉमर्स में इनोवेटिव प्रोडक्ट्स और सॉल्यूशंस उपलब्ध कराती है। दुनिया के करीब 100 देशों में 15 लाख से अधिक ग्राहक पिटनी बास के प्रोडक्ट्स, सॉल्यूशंस और सर्विस पर भरोसा करते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें पिटनी बाउस www.pb.com.

1फॉरेस्टर रिसर्च इंक, आॅनलाइन क्रॉस बॉर्डर बी2सी बिक्री अगले पांच साल के दौरान दोगुने से भी अधिक हो जाएगी, ग्लोबली ​माइकल ओ'ग्रेडी फॉरेस्टर ब्लॉग पोस्ट मई 2016

2पिटनी बाउस ग्लोबल आॅनलाइन शॉपिंग सर्वे, 2015

सोर्स वर्ज़न ​बिज़नेसवायर डॉट कॉम
http://www.businesswire.com/news/home/20160727006528/en/

संपर्क:
पिटनी बाउस
कैथलीन स्वीटएप्पल, 61 2 9475 3522
Kathleen.sweetapple@pb.com
या
कैरॉल वालेस, 203-351-6974
Carol.wallace@pb.com

 

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment