Friday, July 15, 2016

BWI: प्‍लूरलसाइट ने अपनी लीडरशिप टीम में पहले मुख्‍य राजस्‍व अधिकारी और मुख्‍य पीपल अधिकारी को किया शामिल

 
Source : Pluralsight
Friday, July 15, 2016 5:08PM IST (11:38AM GMT)
 
प्‍लूरलसाइट ने अपनी लीडरशिप टीम में पहले मुख्‍य राजस्‍व अधिकारी और मुख्‍य पीपल अधिकारी को किया शामिल
बतौर मुख्‍य राजस्‍व अधिकारी कंपनी ज्‍वॉइन करने वाले टैक्‍नोलॉजी क्षेत्र के दिग्‍गज जो डिबारटोलोमेव प्‍लूरलसाइट का करेंगे विस्‍तार और विकास को देंगे बढ़ावा - मानव संसाधन विशेषज्ञ अनीता ग्रैनथम बतौर मुख्‍य पीपल अधिकारी प्‍लूरलसाइट में कंपनी की सुदृढ़ संस्‍कृति को देंगी बढ़ावा
 
SALT LAKE CITY, Utah, United States

टैक्‍नोलॉजी पेशेवरों के लिए ऑनलाइन लर्निंग क्षेत्र की वैश्विक दिग्‍गज प्‍लूरलसाइट ने जो डिबारटोलोमेव को अपना मुख्‍य राजस्‍व अधिकारी और अनीता ग्रैनथम को बतौर मुख्‍य पीपल अधिकारी नियुक्‍त करने की आज घोषणा की। कंपनी में सृजित किए गए इन दो नए पदों पर नियुक्‍त डिबारटोलोमेव और ग्रैनथम, प्‍लूरलसाइट को अपने कारोबार की पहुंच बढ़ाने के लिए विस्‍तार करने और कंपनी की अगले चरण के विकास को गति देने में मदद करेंगे।
 
प्‍लूरलसाइट के सह-संस्‍थापक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी श्री एरोन स्‍कोनार्ड ने कहा, “जो और अनीता ने नेतृत्‍व में खुद को साबित किया है और उनका संयुक्‍त दृष्टिकोण, प्रतिभा और जुनून कंपनी को आकार देने और प्‍लूरलसाइट के भविष्‍य को परिभाषित करने में मददगार होगा।” उन्‍होंने कहा, “हमारा लक्ष्‍य दुनिया भर में टैक्‍नोलॉजिस्‍ट्स के लिए उच्‍च गुणवत्‍ता के लर्निंग अनुभव हासिल करने की संभावना तलाशना है, ऐसे में वे हमारे कारोबार के विकास में मदद करेंगे और वे प्रतिस्‍पर्धा में आगे रहने के लिए कंपनी के कर्मचारियों को आवश्‍यक कौशल से लैस करेंगे तथा तेजी से बदलती टैक्‍नोलॉजी के दौर में भी रफ्‍तार बनाए रखेंगे।”    
 
एसएएएस आधारित कंपनियों, जैसे – क्‍यूलिक और ओरेकल में वर्षों का अनुभव हासिल करनेवाले डिबारटोलोमेव प्रतिष्ठित सेल्‍स लीडर हैं और उन्‍हें एक बेहतरीन टीम बनाने और उम्‍मीद के मुताबिक राजस्‍व को गति देने के जज़्बे के लिए जाना जाता है। उनके पास ग्राहकों के साथ संबंध बनाने और साथ ही बड़े इंटरप्राइजेज़ में उम्‍मीद के अनुरूप और मुनाफेदार तरीके से बिक्री करने का करीब 25 वर्षों से भी ज्‍यादा का अनुभव है। नई भूमिका में डिबारटोलोमेव की जिम्‍मेदारी प्‍लूरलसाइट के राजस्‍व वृदि्ध, ग्राहकों को कंपनी के साथ जोड़ना और उन्‍हें अपने साथ बनाए रखने की रणनीतियों पर काम करने की होगी।  
 
डिबारटोलोमेव ने कहा, “मैं प्‍लूरलसाइट की टीम ज्‍वॉइन करने के लिए इससे ज्‍यादा उत्‍साहित नहीं हो सकता।” उन्‍होंने कहा, “पेशेवर टैक्‍नोलॉजी लर्निंग को लोकतांत्रिक बनाने (सबको समान रूप से उपलब्‍ध कराने) के कंपनी के अभियान का मैं तहेदिल से सराहना करता हूं और मैं प्‍लूरलसाइट के प्रभाव के विस्‍तार और इसे बाज़ार में अग्रणी दर्जा दिलाने के लिए कंपनी में शामिल होने को लेकर बहुत उत्‍साहित हूं।”
 
ग्रैनथम प्रगतिशील और डायनमिक मानव संसाधन विशेषज्ञ हैं, जो सांगठनिक डिज़ाइन, कारोबार रणनीति का विकास और लीडरशिप डेवलपमेंट में बेहद कुशल हैं। वह अपने साथ प्‍लूरलसाइट में लाइफलॉक, इन्‍फ्‍यूज़नसॉफ्‍ट ओर जोकाके जैसे संगठनों में काम करने का एक दशक से भी ज्‍यादा का कार्यकारी अनुभव साथ लेकर आएंगी और उनके कौशल रणनीतियों के माध्‍यमसे संगठन के बेहतरी को प्रेरित करने का भी जूनून हैं। मुख्‍य पीपल अधिकारी के तौर पर ग्रैनथम कंपनी की संस्‍कृति को आगे बढ़ाएंगी और ‘संस्‍कृति संगठन के प्रदर्शन और उत्‍कृष्‍टता को उत्‍प्रेरित करता है’ के मंत्र के अनुरूप सभी कर्मचारियों की खुशी और उत्‍पादकता बढ़ाने का प्रयास करेंगी।
 
ग्रैनथम ने कहा, “प्‍लूरलसाइट ने खुद को अपने सभी क्षेत्रों में उच्‍च प्रतिभा के साथ काम करने वाले बेहतरीन जगह के तौर पर स्‍थापित किया है।” उन्‍होंने कहा, “मेरा साफगोई पंसद, उद्यमियों और आंतरिक आशावादिता के कंपनी के मूल्‍यों में पूरा यकीन है और मैं ऐसी कंपनी को ज्‍वॉइन करने में रोमांचित महसूस कर रही हूं, जिसमें पहले से ही ऐसे गुण भरे हैं। मैं कंपनी की सफलता और संगठन के प्रदर्शन एवं उत्‍कृष्‍टता को बढ़ाने के लिए तत्‍पर हूं।”
 
प्‍लूरलसाइट के बारे में और जानकारी के लिए, देखें - pluralsight.com.
 
प्‍लूरलसाइट के बारे में

प्‍लूरलसाइट इंटरप्राइज टैक्‍नोलॉजी लर्निंग प्‍लेफॉर्म है, जो दुनिया भर में कारोबारों को एकीकृत, एंड-टु-एंड लर्निंग अनुभव की आपूर्ति करती है। सदस्‍यता सेवा के माध्‍यम से यह कंपनियों को तेजी से टैक्‍नोलॉजी अपनाने, दक्षता, इनोवेशन और कुशलता बढ़ाने में सक्षम बनाती है। वर्ष 2004 में स्‍थापित और फॉर्च्‍युन 500 कंपनियों में शामिल प्‍लूरलसाइट अपने सदस्‍यों को मांग के मुताबिक अनुकूल कौशल परीक्षण, निर्देशित लर्निंग पाथ, विशेषज्ञ लेखक के पाठ्यक्रमों, संवादपरक लैब्‍स और लाइव मॉनिटरिंग सहित लर्निंग टूल्‍स के डिज़िटल ईको-सिस्‍टम उपलब्‍ध कराती है।
 
और जानकारी के लिए, देखें - pluralsight.com.
 
businesswire.com पर इस खबर का स्रोत संस्‍करण देखें:
http://www.businesswire.com/news/home/20160714005411/en/
 
 
संपर्क :
प्‍लूरलसाइट पीआर
मेगना हैरिक (Megan Herrick)
उपाध्‍यक्ष, कम्‍युनिकेशंस
दूरभाष:801-784-9135
Megan-Herrick@Pluralsight.com
 
या
मेथड कम्‍युनिकेशंस
कैथी केनेअल (Katy Kenealy)
दूरभाष: 801-828-6056
Katy@methodcommunications.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment