Thursday, July 28, 2016

BWI: डीकैट वीक के विस्तार ने वार्षिक आयोजन के एनवाईसी मीटिंग स्पेस के विस्तार को प्रेरित किया

 
Source : Drug, Chemical & Associated Technologies Association
Thursday, July 28, 2016 3:52PM IST (10:22AM GMT)
 
डीकैट वीक के विस्तार ने वार्षिक आयोजन के एनवाईसी मीटिंग स्पेस के विस्तार को प्रेरित किया
उच्च उपस्थिति ने वेन्यू स्पेस की आवश्यकता में 97 प्रतिशत की वृद्धि की
 
Robbinsville, N.J., United States

अपडेटेड बिजनेस मीटिंग स्पेस के लिए उपस्थिति और मौके में अच्छी-खासी वृद्धि के कारण ड्रग, केमिकल एंड एसोसिएटेड टेक्नलॉजिज एसोसिएशन (डीसीएटी - डीकैट) ने एलान किया है कि वह अपने प्रमुख आयोजन डीकैट वीक (DCAT Week) का विस्तार करेगा। यह आयोजन 20-23 मार्च  2017 के दौरान होने वाला है। इसके लिए मिड टाउन मैनहटन में चार अतिरिक्त वेन्यू पेश किए जाएंगे। डीकैट वीक कंपनियों के लिए एक प्रमुख कारोबार विकास आयोजन है जो फार्मास्यूटिकल विकास, निर्माण के काम और संबद्ध उद्योग में लगी कंपनियों के लिए है।
 
निर्णय लेने वाले उच्च स्तर के हजारों लोगों को हर साल आकर्षित करने वाले डीकैट वीक ने सदस्य कंपनियों के लिए अपने बिजनेस मीटिंग स्पेस ब्लॉक का 97 प्रतिशत तक विस्तार किया है और शिक्षा कार्यक्रमों में उपस्थिति 129 प्रतिशत तक बढ़ गई है। कुल मिलाकर, संस्थान ने 2010 से कुल सदस्य कंपनियों में 37 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की है।
 
डीकैट के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर मार्ग्रेट टिमोनी ने कहा, “हम अपने आयोजन के विकास और डीकैट वीक नेबरहुड के विस्तार को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमारे आठ आधिकारिक डीकैट वीक होटल्स (Official DCAT Week Hotels) में मीटिंग के लिए जो जगह उपलब्ध है वह हमें कुछ नए नेटवर्किंग आयोजनों, मेम्बर लाउंज स्पेस और ब्रांडिंग के लिए खास मौकों की पेशकश करता है। पर सबसे महत्वपूर्ण यह है कि अपने सदस्यों को हम उनके महत्वपूर्ण बिजनेस मीटिंग के लिए अपडेटेड कमरे, सुविधाएं और प्रौद्योगिकियों (updated rooms, amenities and technologies for their important business meetings) की पेशकश कर सकते हैं।”
 
91वां डीकैट वार्षिक रात्रिभोज (91st DCAT Annual Dinner) अब न्यू यॉर्क हिल्टन मिडटाउन के बॉलरूम में होगा ताकि ज्यादा क्षमता वाले वेन्यू में पहले के मुकाबले अधिक मेहमानों को शामिल किया जा सके। डीकैट के पहले वाइस प्रेसिडेंट और वार्षिक डिनर चेयर जो सट्टन (एली लिली एंड कंपनी) ने कहा, “एक अन्य सफल डीकैट सप्ताह मनाने के लिए डीकैट समुदाय को एक कमरे में इकट्ठा करना बहुत अच्छा रहेगा। अतिथियों को सभी आधिकारिक डीकैट वीक होटल से रात्रिभोज के लिए आने-जाने की सुविधा मुहैया कराई जाएगी।
 
डीकैट वीक ’17 के आकर्षक नए विकास के बारे में ज्यादा जानने के लिए www.dcat.org/DCATWeek.htm पर आइए और #DCATWEEK पर चर्चा में शामिल होइए।
 
डीकैट के बारे में
 
डीकैट सदस्यों के समर्थन वाला 501(सी)6 संगठन है जिसका उद्देश्य मुनाफा कमाना नहीं है और यह दुनिया भर में कारोबार विकास के लिए काम करता है। इसका अनूठा मेम्बरशिप मॉडल इनोवेटर और जेनरिक ड्रग निर्माताओं तथा अवयवों के आपूर्तिकर्ताओं, विकास और निर्माण सेवाओं तथा संबद्ध प्रौद्योगिकियों को एकीकृत करता है। www.dcat.org
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160727005162/en/
 
 
संपर्क :
ड्रग, केमिकल एंड एसोसिएटेड टेक्नालॉजिज एसोसिएशन
एरिन सैन्डर्स, 609-208-1888
संचार निदेशक
esanders@dcat.org
या
ब्रैंडविड्थ सोल्यूशंस एलएलसी
डेबरा हर्रश, 215-997-8575
dharrsch@brandwidthsolutions.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment