Thursday, June 16, 2016

BWI: जेनटिंग हॉन्ग कॉन्ग स्टार क्रूज़ ब्रांड के मेहमानों को हैरिस कैपरॉक के उद्योग की अग्रणी फ्लीट कनेक्टिविटी मुहैया कराएगी

 
Source : Harris Corporation
Thursday, June 16, 2016 8:05PM IST (2:35PM GMT)
 
जेनटिंग हॉन्ग कॉन्ग स्टार क्रूज़ ब्रांड के मेहमानों को हैरिस कैपरॉक के उद्योग की अग्रणी फ्लीट कनेक्टिविटी मुहैया कराएगी
मुख्य बातें: हैरिस कैपरॉक के अनकाउंटेड टीडीएम नेटवर्क, जिसे निरंतर परफॉर्मेंस सुनिश्चत करने के लिए तैयार किया गया, का इस्तेमाल कर ऑनबोर्ड 6 जहाजों के बेड़ों पर उन्नत नेटवर्क बैंडबिथ से इंटरनेट की रफ़्तार को 300 प्रतिशत बढ़ाती है
 
Houston, United States

जेनटिंग कॉरपोरेट सर्विसेज  (एचके) लिमिटेड ने स्टार क्रूज़ के छह जहाजों के बेड़ों पर ऑनबोर्ड संचार सेवाओं के ट्रांसफॉर्म के लिए हैरिस कैपरॉक कम्युनिकेशंस (एचसीसी) का चयन किया है। स्टार क्रूज़ दुनिया की सबसे बड़ी क्रूज़ लाइन्स में से एक है और एशिया पैसिफिक क्षेत्र की यह अग्रणी क्रूज़ लाइन है।

हैरिस कैपरॉक अपनी उन्नत टैक्नोलॉजिज़ और उपकरणों का इस्तेमाल कर स्टार क्रूज़ के ऑॅनबोर्ड सुपरस्टार वर्गो, सुपरस्टार जैमिनी, सुपरस्टार लिब्रा, सुपरस्टार एक्वैरिअस, स्टार पाइसीज़ और ताइपेन शिप्स पर बैंडबिथ को करीब 300 प्रतिशत तक बढ़ाएगी। हैरिस कैपरॉक अनकाउंटेड टाइम डिविज़नल मल्टीपल ऐक्सेस (टीडीएमए) नेटवर्क समाधान का इस्तेमाल करती है।  परंपरागत टीडीएम नेटवर्क्स से अलग अनकाउंटेड नेटवर्क से हर समय बैंडबिथ  स्तर की ऐक्सेस प्रतिबद्धता सुनिश्चित होती है, जो पारंपरिक टीडीएमए नेटवर्क्स की तुलना में इनोवेशन मुहैया कराती है।

स्टार क्रूज़ एशिया पैसिफिक क्षेत्र के मेहमानों की अनूठी जरूरतों को समझती है और उसे पूरा करती है। उदाहरण के तौर पर चीन में इंटरनेट यूज़र्स अमेरिकन की तुलना में हर हफ्ते 5 से 6 घंटे ज्यादा ऑनलाइन बिताते हैं और सोशल नेटवर्क पर औसतन करीब 90 मिनट्स रोजाना व्यतीत करते हैं। इस उद्यमी परियोजना के साथ स्टार क्रूज़ प्रीमियम कनेक्टिविटी और सहायक सेवाओं को चाहने वाले मेहमानों को संतुष्ट करेगी।

*http://makeawebsitehub.com/chinese-social-media-statistics/

हैरिस कैपरॉक कम्युनिकेशंस के बारे में

हैरिस कैपरॉक कम्युनिकेशंस मुख्य रूप से समुद्री और ऊर्जा बाज़ार के लिए मैनेज्ड सैटेलाइट, स्थलीय और वायरलेस संचार समाधान कीी अग्रणी वैश्विक सेवा प्रदाता है। हैरिस कैपरॉक उन्नत वैश्विक बुनियादी ढांचा, जिसमें 6 महाद्वीपों पर टेलीपोर्ट्स सहित पांच 24/4 कस्टमर सपोर्ट सेंटर्स, 24 देशों में स्थानीय मौजूदगी और उत्तरी अमेरिका, मध्य एवं दक्षिण अमेरिका, यूरोप, पश्चिम अफ्रीका, मध्य पूर्व और एशिया पैसिफिक इलाके में सैंकड़ों वैश्विक सर्विस कर्मियों के सपोर्ट का इस्तेमाल कर अपने ग्राहकों को एक स्पष्ट पाथ मुहैया कराती है।
अधिक जानकारी के लिए देखे harriscaprock.com

हैरिस कॉरपोरेशन के बारे में

हैरिस कॉरपोरेशन एक अग्रणी टैक्नोलॉजी इनोवेटर है, जो कनेक्ट, सूचना और सुरक्षा का सॉल्यूशंस मुहैया करा हमारे ग्राहकों के कठिनतम मिशन-महत्वपूर्ण चुनौतियों का समाधान करती है। हैरिस सपोर्ट्स के ग्राहक 125 से ज्यादा देशों में हैं और इसका सालाना राजस्व तकरीबन 8 अरब डॉलर का है और दुनिया भर में इसके पास 22,000 कर्मचारी हैं कंपनी चार कारोबार सेगमेंट्स में संगठित है: कम्युनिकेशंस सिस्टम्स, स्पेस एंड इंटैलिजेंस सिस्टम्स, इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम्स और क्रिटिकलल नेटवर्क्स।

अधिक जानकारी के लिए देखें: harris.com
 

businesswire.com पर देखें स्रोत संस्करण
http://www.businesswire.com/news/home/20160615005804/en/
 
मल्टीमीडिया यहां उपलब्ध है http://www.businesswire.com/news/home/20160615005804/en/
संपर्क
आरएक्स हेतु
पूजा समेटा, 508-804-6900
PSammeta@RxAdvance.com
 

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment