Friday, June 10, 2016

BWI: मेनारिनी समूह और एमएसडी ने दुनिया भर की साझेदारी का विस्तार एशिया प्रशांत क्षेत्र में किया

 
Source : A. Menarini Asia-Pacific Holdings Pte Ltd
Friday, June 10, 2016 1:29PM IST (7:59AM GMT)
 
मेनारिनी समूह और एमएसडी ने दुनिया भर की साझेदारी का विस्तार एशिया प्रशांत क्षेत्र में किया
 
Singapore

सिंगापुर आधार वाले ए. मेनारिनी एशिया पैसेफिक होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड (“मेनारिनी एशिया पैसेफिक”) और एमएसडी ने मेनारिनी एशिया प्रशांत के लिए कई वर्षों की एक साझेदारी शुरू की है। इसके तहत एमएसडी फार्मास्यूटिकल के ब्रांड्स की एशिया प्रशांत में बिक्री, विपणन और वितरण की शुरुआत की गई है जो जनवरी 2016 से जारी है।
 
इस साझेदारी में छह (6) देश जुड़े हुए हैं। ये हैं मलेशिया, सिंगापुर, फिलीपीन्स, हांग कांग, ब्रुनेई और मकाओ और वार्षिक बिक्री 70 मिलियन1 अमेरिकी डॉलर से ज्यादा है। इसके एशिया प्रशांत के अन्य बाजारों में विस्तार होने की संभावना है। यह साझेदारी चिकित्सकों और मरीजों के बीच जाने-पहचाने ब्रांड की श्रृंखला कवर करती है। इनमें कार्डियोलॉजी, रेसपायरेट्री और महिलाओं के स्वास्थ्य से लेकर सेंट्रल नर्वस सिस्टम और डर्मैटोलॉजी शामिल है। इस करार से पहले मेनारिनी  और एमएसडी ने पहले ही यूरोप के कई अन्य बाजारों में ऐसी ही साझेदारी का विकास किया है।    
 
मेनारिनी एशिया प्रशांत के सीईओ डॉ. लुका लस्तरुक्की ने कहा, “मेनारिनी एशिया प्रशांत क्षेत्र में विस्तारित साझेदारी को लेकर उत्साहित है। यह एमएसडी के साथ हमारे अंतरराष्ट्रीय गठजोड़ को और मजबूत करने का काम करेगा। एमएसडी एक साझेदार है जो कारोबार करने के तरीके के रूप में ईमानदारी की संस्कृति और सर्वोच्च नैतिक मानकों को कायम रखने के उन्हीं अहम मूल्यों को साझा करता है। एमएसडी पोर्टफोलियो हमारे मौजूदा ब्रांड का पूरक है जो इस क्षेत्र में हमारी थेराप्यूटिक श्रेणियों का विस्तार करता है और ऐसा इस क्षेत्र में हमारी सघन उपस्थिति तथा क्षमताओं की बदौलत होता है। मुझे यकीन है कि हमें यह अपने विकास की गति तेज करने का मौका देगा।”
 
एमसीडी एशिया पैसेफिक के प्रेसिडेंट जैन वैन एकर ने कहा, एमएसडी के लिए मेनारिनी एक भरोसेमंद साझेदार रहा है और इसके ऐसे ही साझेवाले मूल्य हैं और ऐसे ही साझे वाले मूल्य रहे हैं। और पूरे क्षेत्र में इसका अच्छा ट्रैक रिकार्ड है। हमें यकीन है कि वे इन ब्रांड्स का विस्तार करेंगे और इन महत्त्वपूर्ण दवाइयों के लिए मरीजों की पहुंच बेहतर करेंगे।”
 
मेनारिनी एशिया प्रशांत के बारे में
 
मेनारिनी एशिया पैसेफिक दुनिया की सबसे बड़ी इटैलियन बायोफार्मास्यूटिकल कंपनी मेनारिनी समूह का भाग है। चिकित्सकों और हेल्थकेयर पेशेवरों को यह चिकित्सीय और वैज्ञानिक सूचना मुहैया कराता है जो अपनी सभी प्रक्रियाओं में सक्षमता, शुद्धता और सर्वोच्च नैतिक मानकों के अनुकूल होता है। मेनारिनी की 130 साल से ज्यादा की विरासत है और इसके 16,000 बेहद प्रशिक्षित कर्मचारी सख्त नैतिकता सिद्धांतों के अनुसार 100 से ज्यादा देशों में काम कर रहे हैं। मेनारिनी एशिया प्रशांत का विजन महत्त्वपूर्ण हेल्थकेयर ब्रांड्स की अग्रणी प्रदाता होना है ताकि इस क्षेत्र में लोगों के जीवन को बेहतर किया जा सके। मेनारिनी एशिया प्रशांत संपूर्ण वाणिज्यिक मूल्य श्रृंखला में काम करती है। इसमें चिकित्सीय विकास, नियामक मंजूरी और उत्पाद लांच से लेकर जीवनचक्र प्रबंध सब शामिल हैं। इनमें स्वामित्व वाले और साझेदारी वाले ब्रांड की विविधतापूर्ण श्रृंखला है जो प्रमुख थेराप्यूटिक क्षेत्रों में हैं। इनमें उपभोक्ता स्वास्थ्य, डर्मेटोलॉजी, एलर्जी / सांस संबंधी, कार्डियोवस्कुलर, ऑनकोलॉजी /स्पेशियलिटी केयर और पुरुषों का स्वास्थ्य शामिल है।
 
मेनारिनी एशिया पैसेफिक के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कृपया : www.menariniapac.com पर आइए।

1 आईएमएस मिडास एमएटी Q4 2015
 
स्रोत रूपांतर को businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160609005549/en/
 
संपर्क :
ए मेनारिनी एशिया पैसेफिक होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड
जेनिफर लिन, +65-64943427
सीनियर रीजनल कॉरपोरेशन ब्रांडिंग एंड कम्युनिकेशंस मैनेजर
JenniferCW.lin@menariniapac.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment