Thursday, June 2, 2016

BWI: तोशिबा ने कस्टम एलएसआई प्लैटफॉर्म के लिए पीसीआई एक्सप्रेस और डीडीआर3 के आईपी सबसिस्टम की तत्काल उपलब्धता की घोषणा की

 
Source : Toshiba Corporation Storage & Electronic Devices Solutions Company
Thursday, June 2, 2016 10:22AM IST (4:52AM GMT)
 
तोशिबा ने कस्टम एलएसआई प्लैटफॉर्म के लिए पीसीआई एक्सप्रेस और डीडीआर3 के आईपी सबसिस्टम की तत्काल उपलब्धता की घोषणा की
 
TOKYO, Japan

तोशिबा कॉरपोरेशन (Toshiba Corporation) (टोक्यो:6502) की स्टोरेज और डिवाइस सोल्यूशंस कंपनी ने एलान किया है कि उच्च प्रदर्शन वाले, इस्तेमाल में आसान, सिलिकन प्रोवेन पीसीआई एक्सप्रेस और मेमरी इंटरफेस आईपी कोर के अग्रणी प्रदाता नॉर्थवेस्ट लॉजिक के साथ तालमेल में विकसित पीसीआई एक्सप्रेस*1 और डीडीआर3 एसडीरैम*2 आईपी सबसिस्टम्स*3 आदि तत्काल उपलब्ध हैं। ये सब सिस्टम कस्टम एलएसआई प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। इनमें एएसआईसी और एफएफएसएM*4. शामिल हैं।
 
यह स्मार्ट समाचार विज्ञप्ति मल्टीमीडिया में है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160531005526/en/


तोशिबा : पीसीआई एक्सप्रेस और डीडीआर3 एसडीरैम आईपी सबसिस्टम्स का विकास नॉर्थवेस्ट लॉजिक के साथ तालमेल में हुआ (ग्राफिक : बिजनेस वायर)

पीसीआई एक्सप्रेस कोर्स में मानक अनुपालन, पूरी खासियतों वाले पीसीआई एक्सप्रेस 3.0/2.1/1.1 कोर्स और उच्च प्रदर्शन, स्कैटर गैदर डीएमए*5 कोर्स और ड्राइवर्स (लायनक्स ® और विन्डोज ®) शामिल हैं। डीडीआर3 एसडीरैम कंट्रोलर कोर उच्च बैंडविड्थ सपोर्ट मुहैया कराता है और यह वैकल्पिक ऐड ऑन कोर्स के पूरे सेट के साथ होता है। इसमें एआरएम® एएमबीए® एएक्सआई*6, मल्टी पोर्ट, री-ऑर्डरिंग*7, ईसीसी*8 और मेमरी टेस्ट सपोर्ट शामिल है।
 
नॉर्थवेस्ट लॉजिक के सीईओ ब्रायन डैयलेनबैक ने कहा, “हम तोशिबा के साथ गठजोड़ करके उत्साहित हैं ताकि तोशिबा एफएफएसए™ और एएसआईसी प्लैटफॉर्म के लिए संपूर्ण पीसीआई एक्सप्रेस और डीडीआर3 एसडीरैम कंट्रोलर + पीएचवाई आईपी सब सिस्टम मुहैया करा सकें। ये प्री-वेरीफायड आईपी सबसिस्टम चिप डिजाइनर के लिए शीघ्रता से उच्च प्रदर्शन, उच्च जटिलता वाले एसओसी डिजाइन तैयार करना संभव करते हैं।”
 
तोशिबा में टेक्निकल एक्जीक्यूटिव युकिहिरो उराकावा ने कहा, “आईपी और हमारी दो कंपनियों की सुविज्ञता के मेल से हम अपने ग्राहकों को मजबूत, मूल्यवर्धित आईपी सबसिस्टम सोल्यूशन और सुविज्ञ सपोर्ट मुहैया कराने के लिहाज से मजबूत स्थिति में हैं। इससे उत्पादों की शीघ्रता से बाजार में लाना संभव होगा।”
 
तोशिबा के पास डिजाइन से लेकर निर्माण तक के लिए व्यापक सुविज्ञता है और इसे यह आगे बढ़ाता रहता है ताकि खास तरह के एलएसआई समाधान की विस्तृत रेंज की पेशकश की जा सके। एफएफएसएTM एक अभिनव, लचीला खास तरह से तैयार किया गया एलएसआई समाधान है और पहले से डिजाइन किए मास्टर हैं जिसमें कंफीगर करने योग्य आई/ओ, सरदेस, एसरैम और लॉजिक उपकरण हैं जिन्हें ग्राहक की आवश्यकता के अनुसार कंफीगर किया जा सकता है।
 
आगे बढ़ते हुए तोशिबा ऐसे समाधान मुहैया कराना जारी रखेगा जो ग्राहकों को अपने सिस्टम डिजाइन अनुकूल बनाने में सहायता करेंगे और समय पर उत्पाद विकास हासिल करेंगे।
 
*1: उद्योग के मानक, आई/ओ सीरियल इंटरफेस जो मोटे तौर पर कंप्यूटिंग सिस्टम में उपयोग में लाया जाता है।
*2: ड्रैम उद्योग मानक में एक जिसका उपयोग पीसी और सर्वर के लिए मुख्य मेमरी के रूप में किया जाता है।
*3: आईपी सोल्यूशन में आईपी होता है जिसे सिस्टम एलएसआई का विकास करना होता है। इसे इस तरह डिजाइन किया जाता है कि हाईस्पीड इंटरफेस सबसिस्टम को आसानी से लागू किया जा सके।
*4: टेक्नालॉजी तोशिबा को इस योग्य बनाती है कि एकीकृत सर्किट का विकास करें और विकास की  लागत बहुत कम हो। और विकास के बाद टर्न अराउंड का समय काफी कम हो। इसके लिए धातु की परत कम की जाती है जिसे अनुकूल बनाया जाना चाहिए।
http://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/product/asic/structured-arrays.html
*5: डायरेक्ट मेमरी ऐक्सेस (डीएमए) की आवश्यकता उच्च-थ्रूपुट डाटा ट्रांसफर के लिए है। और डीएमए इंजन बर्स्ट ट्रांसैक्शन को ऑउट ऑफ सिस्टम मेमरी में परफॉर्म करता है।
*6: चिप पर एआरएम लिमिटेड का इंटरकनेक्ट स्पेसिफिकेशन।
*7: ऑर्डर ऑफ मेमरी ऑपरेशन को बदलने की टेक्नालॉजी मेमरी इंटरफेस की कार्यकुशलता बढ़ाएगी।
*8: एरर की जांच और सुधार। डाटा की विश्वसनीयता सुरक्षित करने के लिए टेक्नालॉजी।

*पीसीआई एक्सप्रेस पीसीआई-एसआईजी का पंजीकृत ट्रेडमार्क है।
*लायनक्स अमेरिका और अन्य शहरों में लायनक्स टोरवाल्ड्स का पंजीकृत ट्रेडमार्क है।
*अमेरिका और / या अन्य शहरों में विन्डोज या तो पंजीकृत ट्रेडमार्क है या माइक्रोसॉफ्ट कॉरपोरेशन का ट्रेडमार्क है।
*आर्म और अंबा ईयू तथा अन्य देशों में आर्म लिमिटेड (या इसकी सहायिकाओं) पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं।  
*एफएफएसए तोशिबा कॉरपोरेशन का ट्रेडमार्क है।  
*अन्य सभी ट्रेडमार्क अपने संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं।
 
तोशिबा कस्टम एलएसआई समाधानों के बारे में ज्यादा जानने के लिए http://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/product/asic.html  पर आइए।
 
ग्राहक पूछताछ :
लॉजिक एलएसआई सेल्स एंड मार्केटिंग ग्रुप
फोन : +81-44-548-2110
http://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/contact.html
 
*इस दस्तावेज में सूचनाएं और इसमें कीमत, विनिर्देशन, सेवा की मात्रा और संपर्क सूचना शामिल है, वर्तमान समय की हैं पर बगैर किसी पूर्व सूचना के बदल सकती हैं।
 
तोशिबा के बारे में
 
तोशिबा कॉरपोरेशन फॉरच्यून ग्लोबल 500 सूची की एक कंपनी है जो विश्व स्तर की क्षमताओं को उन्नत इलेक्ट्रॉनिक और इलेक्ट्रीकल उत्पादों में चैनल करती है और तीन खास कारोबारी क्षेत्रों में सिस्टम में लाती है। ये हैं – ऊर्जा, जो दैनिक जीवन को कायम रखता है, साफ और सुरक्षित है। दूसरी संरचना है जो जीवन की गुणवत्ता को कायम रखती है और तीसरा भंडारण है जो उन्नत सूचना समाज को कायम रखता है। तोशिबा समूह की बुनियादी प्रतिबद्धता, “कमिटेड टू पीपल, कमिटेड टू दि फ्यूचर” से निर्देशित तोशिबा अंतरराष्ट्रीय परिचालन को बढ़ावा देता है और एक ऐसा विश्व बनाने में योगदान कर रहा है जहां आने वाली पीढ़ियां बेहतर जीवन जी सकेंगी।     
 
तोशिबा की स्थापना 1875 में टोक्यो में हुई थी और आज तोशिबा एक अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क के केंद्र में है जिसकी 550 समेकित कंपनियां दुनिया भर में फैली हुई हैं और इनमें 188,000 लोग काम करते हैं और वार्षिक बिक्री 5.6 खरब येन ($50 अरब अमेरिकी डॉलर). (31 मार्च 2016 को) है।

तोशिबा के बारे में ज्यादा जानने के लिए www.toshiba.co.jp/index.htm पर आइए।

नॉर्थवेस्ट लॉजिक के बारे में
 
नॉर्थवेस्ट लॉजिक की स्थापना 1995 में हुई थी और यह बीवरटन, ओरेगांव में है। यह उच्च प्रदर्शन वाला, सिलिकॉन प्रूवन, इस्तेमाल में आसान आईपी कोर्स मुहैया कराता है। इनमें उच्च प्रदर्शन वाले   पीसीआई एक्सप्रेस समाधान (पीसीआई एक्सप्रेस 4.0, 3.0, 2.1 और 1.1 कोर्स और ड्राइवर्स), मेमरी इंटरफेस सोल्यूशन (एचबीएम, एमआरएएम, डीडीआर4/3/2, एलपीडीडीआर4/3/2 एसडीरैम; आरएलडी रैम3/II) और एमआईपीआई सोल्यूशन (सीएसआई-2, डीएसआई) शामिल हैं। ये समाधान प्लैटफॉर्म्स की पूरी रेंज मुहैया कराते हैं। इनमें एएसआईसी, स्ट्रक्चर्ड एएसआईसी और एफपीजीए शामिल हैं।
अतिरिक्त जानकारी के लिए www.nwlogic.com. पर आइए।

 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160531005526/en/
 
मल्टीमीडिया उपलब्ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20160531005526/en/
 
संपर्क :
मीडिया पूछताछ:
तोशिबा कॉरपोरेशन
स्टोरेज और डिवाइस समधान कंपनी
चिआकी नागासावा, +81-3-3457-4963
semicon-NR-mailbox@ml.toshiba.co.jp

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment