Monday, June 22, 2015

BWI: सेपियंटनाइट्रो ने 61वें वार्षिक केन्स लायंस फेस्टिवल में सीमा तोड़ने वाला कंटेंट पेश किया

 
Source : SapientNitro
Monday, June 22, 2015 2:05PM IST (8:35AM GMT)
 
सेपियंटनाइट्रो ने 61वें वार्षिक केन्स लायंस फेस्टिवल में सीमा तोड़ने वाला कंटेंट पेश किया
सेपियंटनाइट्रो की "मीट दि डिसरप्टर्स" श्रृंखला "हाऊ टिन्डर कपल्ड टेक्नालॉजी विद ह्यूमन एक्सपीरियंस" में मुख्य मंच पर पहुंची, इसमें टिन्डर के प्रेसिडेंट और सह संस्थापक सीन रैड हैं
 
Boston, United States

पबलिसिस डॉट सेपियंट के भाग सेपियंटनाइट्रो ने आज 2015 के केन्स लायन्स फेस्टिवल में एजेंसी के प्रोग्रामिंग की घोषणा की। इसका आयोजन पैलेइस डेस फेस्टिवल्स और सैपियंट नाइट्रो रूपटॉप पेन्टहाउस दोनों में हो रहा है। पूरे सप्ताह के दौरान सेपियंट नाइट्रो दर्शकों को वक्ताओं और अनुभवों से प्रेरित करेगा जो कहानी और टेक्नालॉजी के चौराहे पर खड़ा है।

यह स्मार्ट न्यूज रिलीज मल्टीमीडिया में है। पूरी विज्ञप्ति को यहां देखिए : http://www.businesswire.com/news/home/20150618006312/en/  


सेपियंटनाइट्रो के सीएमओ बिल कनारिक ने कहा, “हमलोगों ने चर्चा और अनुभव क्यूरेट किए हैं जो ऐसी नवीनताओं को प्रदर्शित करता है जो ब्रांड्स द्वारा उपभोक्ताओं से जुड़ने के तरीके को बदलता है। सामाजिक खोज से गेमीफिकेशन से मोबाइल और वर्चुअल रीयलिटी, हम लोग नवीनतम सीमा तोड़ने वाले आईडिया पता लगा रहे हैं जिसमें यथास्थिति को बाधित करने और उन तरीकों को बदलने की संभावना है जिनसे ब्रांड मानव अनुभवों को बेहतर करते हैं और अपने दर्शकों के साथ मजबूत संबंध बनाते हैं।”

सेपियंटनाइट्रो सप्ताह की शुरुआत “हाऊ टिन्डर कपल्ड टेक्नालॉजी विद ह्यूमन एक्सपीरियंस” में “मीट दि डिसरप्टर्स” श्रृंखला के नवीनतम किस्त से कर रहा है और यह शुरुआत रविवार, 21 जून को दिन में 11 बजे मेन स्टेज (ग्रैंड ऑडिटोरियम थिएटर, पैलेइस डेस फेस्टिवल्स, केन्स, फ्रांस) में होगी। इस सेमिनार में टिन्डर के प्रेसिडेंट और सह संस्थापक सीन रैड भी रहेंगे जो फाइनेंशियल टाइम्स के कैरोलिन डैनियल के साथ बात करेंगे और बताएंगे कि कैसे उनका ऐप्प मनुष्यों के कनेक्ट करने के तरीके को बाधित कर रहा है।

वर्चुअल रीयलिटी के उभरने से बाधा के लिए एक और तैयार क्षेत्र है रीटेल यानी खुदरा बिक्री। शुक्रवार, 26 जून को दोपहर बाद 2:25 बजे प्रीमियर इनोवेशन स्टेज में उत्तरी अमेरिका के लिए सेपियंट नाइट्रो के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर गैरी कोएपके और सिक्सेन्स के सीईओ आमिर रुबिन इस बात पर चर्चा करेंगे कि कैसे वर्चुअल रीयलिटी बदलने वाला है और कैसे खुदरा विक्रेता तथा ब्रांड खोज की प्रेरक यात्रा को भौतिक विश्व से डिजिटल क्षेत्र में ला सकते हैं – इन स्टोर और ई कामर्स दोनों परिदृश्यों में।
 
सेपियंट नाइट्रो पूरे सप्ताह एक वर्चुल रीयलिटी रीटेल अनुभव का भी प्रदर्शन करेगा और यह एजेंसी के रूफटॉप पेंट हाउस में किया जाएगा। (जैसा विवरण नीचे दिया गया है)।

सेपियंट नाइट्रो टॉक (चर्चा) और अनुभव की एक श्रृंखला का भी आयोजन करेगा। यह सेपियंट नाइट्रो रूपटॉप पेन्टहाउस में होगा जो 2 बुलेवर्ड डी ला क्रोइसेट, पांचवीं मंजिल में होगा और यह पैलेइस डेस फेस्टिवल्स के सामने सड़क के दूसरी ओर है।

वर्चुअल रीयलिटी एक्सपीरियंस : दि अपार्टमेंट बाई दि लाइन

सोमवार, 22 जून से शुक्रवार 26 जून तक, सवेरे 9 बजे से दोपहर बाद 2 बजे तक।

एक क्यूरेटेड वर्चुल रीयलिटी अनुभव में सेपियंटनाइट्रो इस इमर्सिव टेक्नालॉजी को जीवित करेगा और केन्स में आने वालों को न्यूयॉर्क के सोहो डिस्ट्रिक्ट में लाएगा ताकि वे “दि अपार्टमेंट बाई दि लाइन” में खरीदारी कर सकें। यह एक ऐसी जगह है जहां घर के लिए एक से बढ़कर एक सामान देखे और खरीदे जा सकते हैं। खुद देखिए कि हम वर्चुअल क्षेत्र में खरीदारी और लेन-देन के कितने करीब हैं।

स्टॉप क्रिएटिंग ऐड्स, स्टार्ट क्रिएटिंग वर्ल्ड्स : स्टोरी स्केपिंग वर्कशॉप

सोमवार, 22 जून, 12 बजे दिन से दोपहर बाद 1:15 तक।

सेपियंटनाइट्रो के गैसटन लेगॉरबुरु और डैज मैककॉल न्यूयॉर्क टाइम्स के अपने बेस्ट सेलर के अनुकूल वास्तविक ब्रांड उदाहरणों से एडैप्टिव स्टोरी सिस्टम तैयार करने के लिए तरीके के साथ आएंगे।

नेटिव ब्रांड स्टोरी टेलिंग : टिन्डर कनवर्सेशन मंगलवार मंगलवार, 23 जून, 12 बजे दिन से दोपहर बाद 1:15 तक। कांटेक्सचुअल ब्रांड के बारे में टिन्डर टेक्नालॉजी के जरिए एक करीबी और निजी चर्चा। यह चर्चा टिन्डर के सह संस्थापक सीन रैड और नील डॉवसन, मुख्य रणनीतिअधिकारी, सेपियंट नाइट्रो के बीच होगी।

कहानियां कैसे फैलती हैं : बजफीड के जोनाह पेरेटी के साथ एक चर्चा

बुधवार, 24 जून, 12 बजे दिन से दोपहर बाद 1:15 तक। बज्जफीड के संस्थापक और सीईओ से जुड़िए और जानिए कि उनकी कंपनी परिष्कृत विश्लेषणात्मक तकनालाजी का कहानी के साथ कैसे मेल कराती है जिससे साझा करने योग्य अच्छी सामग्री तैयार होती है। इसका आयोजन डिजिटसएलबीआई, रेजरफिश और सेपियंट नाइट्रो कर रही है।

ऐडलैन्ड अनकवर्ड

बुधवार, 24 जून, शाम 4 से – 5 बजे तक
मार्केटिंग की ट्रेड पत्रिकाएं कैसे काम करती हैं इस बारे में मुश्किल सवाल पूछिए और जानिए कि विज्ञापन उद्योग को वो कैसे कवर करते हैं इस बारे में ऐडलैन्ड के संपादकों को क्या कहना है। प्रोपेलर समूह के साथ साझेदारी में कैमपेन, मार्केटिंग वीक और दि ड्रम से जुड़े संपादकों से मिलिए।

ह्युमैन्स आर प्रेडिक्टिबल

गुरूवार, 25 जून, 12 बजे दिन से दोपहर बाद 1:15 तक। सेपियंस नाइट्रो में वाइस प्रेसिडेंट, ग्लोबल परफॉर्मेंस एनालिटिक्स, साइमन जेम्स इस बात पर चर्चा करेंगे कि बेहतर कहानी सुनाने के लिए कैसे मनुष्य की पूर्वानुमान की योग्यता का लाभ उठाया जा सकता है और ऐसी जानकारियों की पेशकश करेंगे जिन्हें ब्रांड मार्केटर्स को जानना चाहिए।

ज्यादा जानकारी के लिए कृपया यहां (here) क्लिक करें।

ट्विटर : @SapientNitro
इंस्टाग्राम : @SapientNitro
फेसबुक : https://www.facebook.com/SapientNitro
लिंक्ड इन : https://www.linkedin.com/company/sapientnitro
ब्लॉग : http://sapientnitroblog.com/tagged/cannes-lions-2015 

सेपियंटनाइट्रो के बारे में

पबलिसिस डॉट सेपियंट के भाग सेपियंटनाइट्रो एक नई प्रजाति की एजेंसी है जो हमेशा ऑन रहने वाली दुनिया के लिए कहानी सुनाने को नए सिरे से पारिभाषित करती है। आज के कनेक्टेड उपभोक्ताओं को हमारे ग्राहक जिस तरह से एंगेज करते हैं उसे हम बदल रहे हैं।   इसके लिए हमने अनूठे ढंग से एकीकृत और इमर्सिव कहानियां तैयार की हैं जो भिन्न ब्रांड कम्युनिकेशन, डिजिटल एगेंजमेंट और ओमनी चैनल कामर्स के लिए हैं। इस हम अपने स्टोरी स्केपिंग एप्रोच कहते हैं जहां कला और कल्पनाशीलता का मेल सोचने वाली प्रणाली की शक्ति और पैमाने से होती है। सेपियंटनाइट्रो का रचनात्मक, ब्रांड और टेक्नालॉजी सुविज्ञता का अनूठा मेल एक ग्लोबल टीम के रूप में सामने आता है जो भिन्न विषयों, परिप्रेक्ष्य और महादेशों में मेल कराता है ताकि हमारे ग्लोबल 1000 ग्राहकों जैसे क्रिसलर, सिटी, दि कोकाकोला कंपनी, लुफथांसा, टारगेट और वोडाफोन के लिए अमेरिका, यूरोप और एशिया प्रशांत के 31 शहरों में खेल बदलने वाली सफलता तैयार करता है। ज्यादा जानकारी के लिए www.sapientnitro.com. पर आइए।

सेपियंटनाइट्रो और स्टोरीस्केपिंग – सेपियंट कॉरपोरेशन के पंजीकृत सेवा निशान है।

बिजनेस वायर डॉट कॉम पर स्रोत रूपांतर देखिए : http://www.businesswire.com/news/home/20150618006312/en/
 
मल्टीमीडिया उपलब्ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20150618006312/en/
संपर्क :
सेपियंट नाइट्रो
रशेल फ्रे, +1212-710-4889
rachel.frey@sapient.com

 
 

KEYWORDS: Business/ Finance:Advertising, PR & marketing, Events & Conferences, Information Technology, Media & Entertainment, Technology, Telecommunications;General:Internet

 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
 

No comments:

Post a Comment