Thursday, January 29, 2015

BWI: "रीटेल टेक जापान" और "सुरक्षा शो" का आयोजन जापान की सबसे बड़ी रीटेल आईटी और सुरक्षा प्रदर्शनी में होगी

 
Source : RETAILTECH JAPAN
Thursday, January 29, 2015 4:23PM IST (10:53AM GMT)
 
"रीटेल टेक जापान" और "सुरक्षा शो" का आयोजन जापान की सबसे बड़ी रीटेल आईटी और सुरक्षा प्रदर्शनी में होगी
 
Tokyo, Japan

निक्की इंक जापान में अपनी तरह की सबसे बड़ी प्रदर्शनी का आयोजन करने वाली है। इसमें "रीटेल टेक जापान" और "सिक्यूरिटी शो" एक साथ चलेगा। इन प्रदर्शनियों में नवीनतम आईटी सिस्टम का अनावरण किया जाएगा जो सप्लाई चेन की स्थिति और वितरण कारोबार को आगे बढ़ाते हैं। "सिक्यूरिटी शो" में सुरक्षा से संबंधित उत्पाद और सेवाएं पेश की जाएंगी। इससे सुरक्षित समाज की समझ एक वास्तविकता बन जाएगी।
 
“रीटेलटेक जापान” सूचना उपकरण और सिस्टम की पेशकश करेगा जो वितरण और रीटेल कारोबार के लिए तैयार होंगे। इनमें पीओएस, हेड ऑफिस सिस्टम, लॉजिस्टिक्स, मोबाइल मार्केटिंग और क्लाउड टेक्नालॉजी शामिल है। प्रदर्शनी के दौरान एक निर्धारित क्षेत्र होगा जहां हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर, कंटेंट और नेटवर्क्स पर फोकस किया जाएगा जो डिजिटल साइनेज और पीओपी सिस्टम से जुड़े होते हैं। इसके अलावा, एक नया आयोजन होगा जिसे “नेट एंड रीटेल बिजनेस फेयर” कहा जाएगा। यह ऑनलाइन शॉपिंग ऑपरेटर्स के लिए समाधान पेश करेगा। इनमें कंस्ट्रक्शन सपोर्टिंग सिस्टम और डिजिटल मार्केटिंग शामिल है।
 
सुरक्षा से जुड़े इस आयोजन में उत्पाद और सेवाएं भी पेश की जाएंगी जो अपराध और प्राकृतिक आपदा से हमारे समाज को सुरक्षित रखते हैं। इनमें सुरक्षा कैमरा, ऐक्सेस कंट्रोल सिस्टम और सुरक्षा सेवाएं शामिल हैं। एक हिस्से में नेटवर्क पर चलने वाले उच्च रिजोल्यूशन वाले सुरक्षा कैमरे प्रदर्शित रहेंगे जो नेटवर्क पर चलते हैं। एक अन्य सेक्शन उच्च स्तर के सुरक्षा सामानों की पेशकश करेगा जो प्रमुख इकाइयों को आतंक और अन्य संबद्ध जोखिमों से बचाता है। टोक्यो ओलंपिक्स 2020 करीब आने से जापान में इन दोनों ही क्षेत्रों में दिलचस्पी काफी तेजी से बढ़ रही है।    
 
सामूहिक तौर पर इसे "निक्की मेसे" के नाम से पेश किया जाता है और इस समय निक्की इंक एक साथ छह प्रदर्शनियों का आयोजन कर रही है। इन सभी प्रदर्शनियों में प्रवेश निशुल्क है बशर्ते आगंतुक वेबसाइट के जरिए अपने आने की सूचना पहले दर्ज कर दें।
 
रीटेलटेक जापान”/“सिक्यूरिटी शो

तारीख : 03 मार्च (मंगलवार) – 06 मार्च (शुक्रवार), 2015
स्थान : टोक्यो बिग साइट
आगंतुकों की सख्या : 125,000
प्रदर्शनी का पैमाना : (रीटेलटेक जापान) 181 कंपनियां /778 बूथ; (सुरक्षा शो) 175 कंपनियां / 542 बूथ।
ज्यादा जानकारी के लिए कृपया नीचे संबंधित प्रदर्शनी की वेबसाइट देखें।
 
रीटेल टेक जापान = http://www.retailtech.jp/en/
सिक्यरिटी शो = http://www.securityshow.jp/en/
 
संपर्क:

निक्कीमेसे ओवरसीज कांटैक्ट ऑफिस
स्पेस मीडिया जापान कंपनी लिमिटेड
तोमोहिरो हिवस्थी (श्री),+81-3-3512-5670
tradefairs2015@smj.co.jp

 
 

KEYWORDS: Business/ Finance:Accounting & management, Defence & Security, Information Technology, Retailers, Technology;General:Internet

 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
Note : This is system generated mail. Please do not reply to it.
 

No comments:

Post a Comment