Friday, August 29, 2014

BWI: वॉयस एनैबल्ड एंटरप्राइज वीयरेबल उपकरणों के क्षेत्र में अग्रणी थिएट्रो ने सीरिज ए के अर्थप्रबंध में $8.8 मिलियन जुटाए

 
Source : Business Wire
Friday, August 29, 2014 10:11AM IST (4:41AM GMT)
 
वॉयस एनैबल्ड एंटरप्राइज वीयरेबल उपकरणों के क्षेत्र में अग्रणी थिएट्रो ने सीरिज ए के अर्थप्रबंध में $8.8 मिलियन जुटाए
एंटरप्राइज वीयरेबल्स के क्षेत्र की अगुआ कंपनी खुदरा और आवभगत उद्योग के बाजार विकास को गति देगी
 
Bangalore, Karnataka, India

बंगलौर, भारत --(बिजनेसवायर)—29 अगस्त 2014

खुदरा, आवभागत और निर्माण बाजार वर्ग में प्रति घंटे के हिसाब से काम करने वाले मजदूरों के लिए ध्वनि नियंत्रित वीयरेबल संचार उपकरणों के क्षेत्र में अग्रणी थिएट्रो (Theatro) ने एलान किया है कि उसने सीरिज ए राउंड में $5 मिलियन का एक निवेश खोसला वेंचर्स (Khosla Ventures) से हासिल किया है। एंजल निवेशकों की ए-सूची से जल्दी ही समर्थन हासिल करने के बाद इस दौर में थिएट्रो में कुल $8.8  मिलियन का निवेश आया है। खोसला वेंचर्स में निवेश साझेदार बेन लिंग गूगल, यू ट्यूब और फेसबुक में वरिष्ठ परिचालन भूमिका में रह चुके हैं। उन्होंने ही इस निवेश का नेतृत्व किया और अब थिएट्रो के निदेशक मंडल में शामिल हो गए हैं। इस पूंजी का उपयोग थिएट्रो को अपने सेल्स और विरणन प्रयासों का तेजी से विस्तार करने में सहायता करने के साथ-साथ उत्पादों में नवीनता लाने और इसे गति देने के लिए किया जाएगा। 
 
खोसला वेंचर्स के संस्थापक, विनोद खोसला ने कहा, "मोबाइल टेक्नालॉजी से एंटरप्राइज संचार ज्यादा प्रभावी होगा।" थिएट्रो के सीईओ क्रिस टोड्ड ने कहा, "थिएट्रो इस लिहाज से अच्छी स्थिति में है कि कार्यबल को उनके वॉयस एनैबल्ड, हैंड्स फ्री उपकरण और संबंधित उत्पादकता ऐप्प्स से उत्पादकता बढ़ाने में सहायता कर सकता है। प्रति घंटे के हिसाब से काम करने वाले कर्मचारी आज सबसे महत्वपूर्ण कामगारों में हैं और अभिनव टेक्नालॉजी टूल्स से ये ज्यादा प्रभावी और उत्पादक हो सकते हैं। बेन लिंग और खोसला वेंचर्स उस प्रमुख प्रभाव के मामले में हमारी दृष्टि साझा करते हैं जिससे बेहतर एंटरप्राइज संचार का मोबाइल कामगारों पर अच्छा प्रभाव हो सकता है। इसके तहत कर्मचारियों को एक-दूसरे से और कंपनी के बिजनेस इंफॉर्मेशन से जोड़ा जाता है - जब वे काम पर होते हैं बेहतर हुआ। अब जब हम इस बढ़ते कामगार के भविष्य को पुनर्पारिभा,त कर रहे हैं तो केवी के साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।"   
 
सीरिज ए फाइनेंसिंग कंपनी के जारी रफ्तार पर बनता है और यह उनकी एसएएएस पेशकश की व्यावसायिक उपलब्धता की घोषणा के बाद से है। कंपनी तेजी से बढ़ रही है और इसके पास राष्ट्रीय रीटेल ग्राहकों की उल्लेखनीय सूची है तथा इसने बंगलौर, भारत में फरवरी 2014 में एक अनुसंधान और विकास केंद्र खोला है।  
 
लिंग ने आगे कहा, “कामगारों की उत्पादकता और ग्राहक संतुष्टि बेहतर करना थिएट्रो के उत्पादों की श्रृंखला के केंद्र में है तथा ज्यादातर खुदरा विक्रेताओं के लिए एक बड़ी चुनौती है।” उन्होंने आगे कहा, “विकास के अगले चरण के दौरान जब वे देश भर में खुदरा विक्रेताओं को अपनी सेवाएं प्रस्तुत करेंगे तब हम हम थिएट्रो के साथ काम करने की सोच कर खुश हैं।”

थिएट्रो के बारे में

थिएट्रो ने बाजार का पहला वॉयस एनैबल्ड एंटरप्राइज वीयरेबल पेश किया था। इसके साथ उत्पादकता एपलीकेशन का सॉफ्टवेयर सुइट भी था जो ईंट और गारे वाले खुदरा, आवभगत और निर्माण उपक्रमों के लिए हैं। हमारा हेड्स अप और हैंड्स फ्री मोबाइल कम्युनिकेशन और मैनेजमेंट समाधान जिसकी डिलीवरी क्लाउड आधारित एसएएएस पेशकश के रूप में इन स्टोर वाईफाई के जरिए घंटे के हिसाब से काम करने वाले प्रत्येक कर्मचारी को की गई है और ऑन दि मूव वर्कफोर्स के लिए एकदम उपयुक्त समाधान है।

थिएट्रो घंटे के हिसाब से काम करने वाले मजदूर की उत्पादकता को कैसे बढ़ा सकता है जानने के लिए कृपया  www.theatro.com. पर आइए।
 
खोसला वेंचर्स के बारे में

खोसला वेंचर्स खास और नई तकनालाजी पर काम करने वाले उद्यमियों को वेंचर सहायता और रणनीतिक सलाह मुहैया कराता है। इस फर्म की स्थापना 2004 में सन माइक्रोसिस्टम्स के सह संस्थापक विनोद खोसला ने की थी। तीन अरब डॉलर से ज्यादा का प्रबंध करने वाली यह फर्म विस्तृत क्षेत्र में फोकस करती है। इनमें उपभोक्ता, एंटरप्राइज, शिक्षा, विज्ञापन, वित्तीय सेवाएं, सेमी कंडक्टर, स्वास्थ्य, बड़े आंकड़े, कृषि / भोजन, स्थायी ऊर्जा और रोबोटिक्स शामिल हैं। खोसला वेंचर्स का मुख्यालय मेनलो पार्क, कैलिफोर्निया में है। ज्यादा जानकारी के लिए
www.khoslaventures.com पर आइए।
 
घोषणा (अस्वीकरण) : इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यही आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

संपर्क:
थिएट्रो के लिए मीडिया संपर्क
डैन डायर, 513-478-7818
Ddyer@Tier1pr.com

 
 

KEYWORDS: Business/ Finance:Information Technology, Manufacturing Companies, Retailers, Technology, Telecommunications;General:Internet, Travel & Tourism

 

If you wish to change your Business Wire India selection please visit on Business Wire India and use your personal username and password to login.

 
Submit your press release at http://www.businesswireindia.com
 
Note : This is system generated mail. Please do not reply to it.
 

No comments:

Post a Comment